#CBSERESULT2019 : ARVIND-SMRITI के बेटे को 12TH बोर्ड में मिले इतने मार्क्स
  • भगवान की कृपा और शुभचिंतकों के आशीर्वाद से बेटे ने CBSE 12th एग्जाम में 96.4% मार्क्स हासिल किए हैं
  • स्मृति ईरानी ने जोहर को एग्जाम पास करने के लिए बधाई दी और अच्छे अंकों से एग्जाम क्लीयर करने के लिए शुभकामना दी

CBSE बोर्ड 12th क्लास रिजल्ट जारी हो चुका है. दिल्ली में कुल 91.87% स्टूडेंट्स ने एग्जाम क्लीयर किया है. इन्हीं स्टूडेंट्स में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के बेटे ज्होर और दिल्ली से सीएम अरविंद केजरीवाल के बेटे पुलकित केजरीवाल भी हैं.

पुलकित ने 96.4% मार्क्स के साथ एग्जाम पास किया है. इस बार उन्होंने भी बोर्ड एग्जाम में हिस्सा लिया था. जबकि स्मृति ईरानी के बेटे ज्होर ने टॉप फोर सब्जेक्ट में 91% मार्क्स मिले हैं.

सीएम केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने बेटे के रिजल्ट को लेकर ट्वीट किया. उन्होंने लिखा कि भगवान की कृपा और शुभचिंतकों के आशीर्वाद से बेटे ने CBSE 12th एग्जाम में 96.4% मार्क्स हासिल किए हैं.

नोएडा में पढ़ते हैं पुलकित

पुलकित केजरीवाल डीपीएस नोएडा में पढ़ते हैं. इससे पहले 2014 में केजरीवाल की बेटी हर्षिता केजरीवाल के भी 96% मार्क्स आए थे. अभी वो आईआईटी दिल्ली में पढा़ई कर रहीं हैं.

स्मृति ईरानी ने बेटे को दी शुभकामना

वहीं स्मृति ईरानी ने भी अपने बेटे के लिए ट्वीटर पर ट्वीट किया. उन्होंने बेटे जोहर को एग्जाम पास करने के लिए बधाई दी और अच्छे अंकों से एग्जाम क्लीयर करने के लिए शुभकामना दी.

उन्होंने ट्वीट में लिखा की बेटे पर गर्व है. उसने न सिर्फ विश्व केम्पो चैंपियनशिप कांस्ट पदक जीता बल्कि सीबीएसई 12th क्लास में 91% मार्क्स मिले हैं. ईकोनॉमिक्स में उन्हें 94% मार्क्स मिले हैं. अपने ट्वीट के अंत में लिखा कि आज मैं ज्यादा जोश में हूं, आज मैं अति उत्साही मां हूं.

Trending Tags- CBSE, Class 12 Cbse, CBSE result, Cbse result 2019 Class 12, Cbse 12th class result 2019, Cbse board, Smriti Irani, Arvind Kejriwal, Sunil Kejriwal

%d bloggers like this: