माही के दोस्त का बड़ा खुलासा, धोनी के संन्यास को लेकर कही ये बात
  • अरुण पांडे ने बताया कि अभी एम एस धोनी के क्रिकेट छोड़ने का कोई प्लान नहीं है
  • धोनी के संन्यास की खबरों ने इसलिए भी जोर पकड़ रही थी क्योंकि पहले वेस्टइंडीज दौरे के लिए टीम का चयन 19 जुलाई को होना तय था

खेल डेस्क. विश्व कप सेमीफाइनल में मिली हार के बाद धोनी के भविष्य को लेकर काफी दिन से कयास लगाए जा रहे थे. धोनी के संन्यास लेने की खबरों पर एमएस धोनी के दोस्त और मैनेजर अरुण पांडे ने कहा कि फिलहाल उनका संन्यास लेना का कोई इरादा नहीं है.

अरुण पांडे ने बताया कि अभी एम एस धोनी के क्रिकेट छोड़ने का कोई प्लान नहीं है. उन्होंने अपने एक बयान में कहा कि धोनी जैसे महान खिलाड़ी के भविष्य को लेकर चल रही लगातार अटकलें काफी दुर्भाग्यपूर्ण हैं.

रविवार को वेस्टइंडीज दौरे के लिए टीम चयन से पहले आई है. धोनी के संन्यास की खबरों ने इसलिए भी जोर पकड़ रही थी क्योंकि पहले वेस्टइंडीज दौरे के लिए टीम का चयन 19 जुलाई को होना तय था.

लेकिन बाद में इसे टाल दिया गया. विंडीज दौरे के लिए टीम चयन में हो रही देरी की वजह धोनी के संन्यास को बताया गया. क्योंकि ऐसा माना जा रहा था कि चयनकर्ता टीम इंडिया के भविष्य को लेकर धोनी के संन्यास के बारे में खुलकर बात करना चाहते हैं.

इसलिए ऐसा कहा जा रहा था कि धोनी को अगर वेस्टइंडीज दौरे के लिए टीम में जगह नहीं मिलती तो शायद उनके क्रिकेट सफर पर यहीं विराम लग जाए. बीसीसीआई अधिकारियों के दो बार के विश्व कप विजेता कप्तान से बात करने की उम्मीद है.

धोनी के संन्यास पर अब तक भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) की ओर से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है. लेकिन कई क्रिकेट पंडितो का मानना है कि इस बारे में जल्द ही फैसला लिया जाना चाहिए.

विश्व कप-2019 में धोनी अपने प्रदर्शन को लेकर लगातार आलोचकों के निशाने पर रहे. जिससे निराश होकर सोशल मीडिया पर कई क्रिकेट फैंस ने एम एस धोनी को क्रिकेट से संन्यास लेने की सलाह दे डाली.

Trending Tags- Sports News | World Cup 2019 | MS Dhoni | Mahendra Singh Dhoni

Leave a Comment

%d bloggers like this: