आयुष्मान की फिल्म ARTICLE 15 ने पहले दिन कमाए इतने करोड़

  • फिल्म आर्टिकल 15 को अनुभव सिन्हा ने डायरेक्ट किया हैं. फिल्म में आयुष्मान  ने अयान रंजन नाम के पुलिस ऑफिसर का रोल प्ले किया है
  • फिल्म बधाई हो की बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर परफोर्मंस के बाद फैंस की आयुष्मान खुराना से उम्मीदें बढ़ गई हैं

एक्टर आयुष्मान खुराना की फिल्म आर्टिकल 15 बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई है. सच्ची घटनाओं पर बेस्ड पर फिल्म आर्टिकल 15 ने पहले दिन 5.02 करोड़ की कमाई की है.  फिल्म को लेकर देश के कई शहरों में कोन्ट्रवर्सी भी देखने को मिली थी. फिल्म को कई लोग एंटी ब्राह्मण बता रहे हैं. लेकिन इन सब कोन्ट्रवर्सीज के बावजूद भी फिल्म पहले दिन अच्छी कमाई करने में कामयाब रही है.

फिल्म बधाई हो की बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर परफोर्मंस के बाद फैंस की आयुष्मान खुराना से उम्मीदें बढ़ गई हैं. लेकिन आर्टिकल 15 को देखकर लगता है कि आयुष्मान फैंस की उम्मीदों पर खरें उतरे हैं.

फिल्म आर्टिकल 15 को अनुभव सिन्हा ने डायरेक्ट किया हैं. फिल्म में आयुष्मान  ने अयान रंजन नाम के पुलिस ऑफिसर का रोल प्ले किया है. फिल्म में भारतीय सविंधान के आर्टिकल 15 को याद दिलाने की कोशिश की गई है.

फिल्म में दिखाया गया है कि अयान मुखर्जी की ड्यूटी मध्यप्रदेश के छोटे से गांव में लगती है जहां आज भी भेदभाव देखने को मिलता है. अयान गांव के हालातों को समझ ही रहा होता है कि गांव की एक फैक्ट्री में काम करने वाली दो लड़कियां गायब हो जाती है. जिनकी एफआईआर तक नहीं होती.

अयान को साथ काम करने वाले ऑफिसर बताते हैं कि ये यहां रोज की कहानी है. लड़कियां भाग जाती है या फिर उनके माता-पिता खुद उन्हें मार देते है. लेकिन छानबीन में अलग ही कहानी सामने आती है. गायब हुई लड़कियों का शव गांव के पास एक पेड़ से लटका मिलता है. लड़कियों के साथ गैंगरेप कर यहां लटका दिया गया था. इसके बाद अयान को समझ आता है कि यहां भेदभवा के नाम पर लोग किसी भी हद तक जानने के लिए तैयार है.

फिल्म में आयुष्मान खुराना की एक्टिंग की तारीफ हो रही है. साथ ही जिस तरह अनुभव सिन्हा ने फिल्म को डायरेक्ट किया है ये काबिल तारीफ है. लेकिन देखना दिलचस्प होगा कि फिल्म वीकेंड पर कैसी कमाई करती है.

फिल्म आर्टिकल 15 की कमाई पर कबीर सिंह का भी असर पड़ रहा है. कबीर सिंह पिछले हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई थी. फिल्म ने एक हफ्ते में 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है. ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि आयुष्मान की फिल्म आर्टिकल 15 सौ करोड के क्लब में शामिल हो पाती है या नहीं.

Trending Tags- Bollywood News | Ayushmann Khurrana | Article 15 | Kabir Singh

3 thoughts on “आयुष्मान की फिल्म ARTICLE 15 ने पहले दिन कमाए इतने करोड़”

  1. Pingback: Homepage

Leave a Reply