ट्वीटर पर ट्रेंड कर रहा है #ArrestSwaraBhaskar,जानें पूरा मामला

नई दिल्ली. देश में जब CAA और NRC का  विवाद चल रहा था, तभी देश में कोरोना वायरस का संकट आ गया और इस भीड़ को लॉकडाउन के चलते घर बैठना पड़ गया. तब ये मामला रफा दफा हो गया था. लेकिन इसी को लेकर एक वीडियो क्लिप वायरल हो रही है.

आज भारत के ट्वीटर ट्रेंड में अभिनेत्री स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ट्रेड कर रही है. सोशल मीडिया पर स्वरा भास्कर को गिरफ्तार करने की मांग चल रही है.

अरेस्ट स्वरा भास्कर’ (#ArrestSwaraBhaskar) के नाम से चल रहे इस ट्विटर ट्रेंड में स्वरा की गिरफ्तारी की मांग हो रही है. एंटी सीएए प्रोटेस्ट (Caa Protest) के दौरान स्वरा भास्कर के एक भाषण की क्लिप भी ट्विटर पर वायरल हो रही है.

कई ट्वीटर यूजर्स ने इस वीडियो को ट्वीट करते हुए लिखा है कि स्वरा भास्कर को गिरफ्तार किया जाना चाहिए. एक ट्वीटर यूजर ने लिखा है कि स्वरा भास्कर मुंबई से दिल्ली आईं और यहां पर आग लगा दी .

कुछ ट्विटर यूजर्स ने स्वरा भास्कर पर दिल्ली में दंगा फैलाने का आरोप भी लगाया है. गौरतलब है कि इससे पहले भी संशोधित नागरिकता कानून (CAA) के खिलाफ स्वरा भास्कर कई बयान दे चुकी हैं. Swara केंद्र सरकार के खिलाफ बोली थी. उस समय भी उनकी गिरफ्तारी की मांग उठी थी. हालांकि इस वीडियो की सत्यता की पुष्टि HS Nes नहीं करता है.

Leave a Reply

%d bloggers like this: