पत्रकार सुष्मिता सिन्हा ने किया हिन्दू देवी-देवताओं का अपमान, ट्रेंड हो रहा #ArrestSushmitasinha

Journalist Sushmita Sinha
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

पत्रकार सुष्मिता सिन्हा ने ट्वीटर पर एक वीडियो शेयर करके हिन्दुओं की परंपराओं का अपमान उड़ाया. जिसके बाद सोशल मीडिया में लोगों ने उनके खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. सोशल मीडिया पर लोग सुष्मिता सिन्हा को गिरफ्तार करके जेल में डालने की बात कह रहे हैं.

लोगों ने पीएम मोदी और सीएम योगी से अपील की है कि सुष्मिता पर कठोर से कठोर कार्रवाई करनी चाहिए. ताकि भविष्य में वे फिर कभी भी हिन्दुओं की परंपराओं और देवी-देवताओं का अपमान करने की हिम्मत ना सकें.

दरअसल हाल ही में सुष्मिता सिन्हा ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वे हरतालीका तीज पर इस्तेमाल होने वाली किताब का मजाक उड़ा रही थीं. वीडियो में वे कह रही हैं कि इस किताब को उन्होंने 15 रुपये में खरीदा है. और अब ये किताब किसी काम की नहीं.

उन्होंने वीडियो में आगे कहा कि अब इस किताब को टीसू पेपर या टॉयलेट पेपर की इस्तेमाल करना चाहिए. इस किताब में भगवान शिव और पार्वती मां की तस्वीर भी छपी है. वीडियो के अंत में इस किताब को वॉशरूम में रखा दिखाया गया है.

सुष्मिता के इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया में लोग उसके ऊपर गुस्सा निकाल रहे हैं. उसे गिरफ्तार करने की मांग चल रही है. ट्वीटर पर सुष्मिता की गिरफ्तारी ट्रेंड कर रही है. ट्विटर पर #ArrestSushmitasinha जमकर ट्रेंड कर रहा है. सुष्मिता पटना की रहने वाली हैं और दिल्ली में एक अखबार में काम करती हैं.

देश में आजकल सस्ती लोकप्रियता हासिल करने का एक ट्रेंड चल गया है. लोग सस्ती लोकप्रियता पाने के लिए देशविरोधी या हिन्दू विरोधी गतिविधियां करने लगते हैं. वे समझते हैं कि इससे उनका नाम हो जाएगा. अभिव्यक्ति की स्वंत्रता के नाम पर लोग कोई भी अनाप-शनाप टिप्पणी करते हैं. अब वक्त आ गया है कि सरकार को इस विषय पर गंभीरता से सोचना चाहिए.