गांदरबल मुठभेड़ में सेना का जवान घायल, 1 आतंकी ढेर

गांदरबल, 12 नवम्बर
गांदरबल जिले के गुंड इलाके में मंगलवार की सुबह से जारी एक मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी मार गिराया है जबकि सेना का एक जवान घायल हो गया है. मुठभेड़ फिलहाल जारी है.

मंगलवार को जिले के गुंड क्षेत्र में सुरक्षाबलों को आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी. सेना, सीआरपीएफ और जम्मू कश्मीर पुलिस के एक संयुक्त दल ने पूरे क्षेत्र की घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू किया. इस दौरान क्षेत्र में छिपे आतंकियों ने सुरक्षाबलों को पास आते देख गोलीबारी शुरू कर दी. सुरक्षाबलों ने भी मोर्चा संभाल लिया.

मुठभेड़ में अभी तक एक आतंकी मारा गया है जबकि इस दौरान एक सेना का जवान घायल हो गया है. घायल जवान को तुरंत सैन्य अस्पताल उपचार के लिए ले जाया गया, जहां पर उसका उपचार जारी है. मुठभेड़ में मारे गए आतंकी की पहचान नहीं हो पाई है. क्षेत्र में अभी एक-दो और आतंकी छिपे हुए हैं. मुठभेड़ जारी है.

रविवार को बांडीपोरा जिले के लडूरा क्षेत्र में शुरू हुई मुठभेड़ सोमवार सुबह तक चली. सुरक्षाबलों ने लश्कर-ए-तैयबा के एक पाकिस्तानी कमांडर अबु तल्हा सहित दो आतंकियों को मार गिराया है. साथ ही आतंकियों के पास से पाकिस्तान में बने हथियार और गोला-बारूद बरामद हुए हैं.

हिन्दुस्थान समाचार/बलवान

Leave a Reply