अरमान जैन की शादी में जमकर नाची करिश्मा-करीना, दिखा देशी स्वैग

1
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

एक्ट्रेस करीना कपूर खान और करिश्मा कपूर के भाई अरमान जैन अपनी मंगेतर अनीसा मल्होत्रा के संग शादी के बंधन में बंध गए है. करीना कपूर और करिश्मा कपूर के कजिन की शादी में बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने शिरकत की.

करीना और करिश्मा पूरी शादी के दौरान अपने भाई के साथ रही और उन्होंने बारात खूब डांस भी किया. अरमान जैन की शादी के कई वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.जिनमें करीना और करिश्मा देशी स्वैग साफ देखा जा सकता है.

करीना ने येलो रंग की साड़ी पहनी थी वहीं करिश्मा ने कांजी वरम साड़ी पहनी थी. दोनों अरमान के साथ उनकी गाड़ी में डांस करते हुए भी नजर आए और बहुत ही स्वैग के साथ अरमान की बारात निकाली गई.

शादी में अनीसा ने लाल रंग का जोड़ा पहन रखा था जबकि अरमान शेरवानी में काफी जच रहे थे हालांकि अरमान जैन की शादी में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट मिसिंग नजर आए.

आलिया और रणबीर अरमान के बहुत क्लोज है लेकिन बावजूद इसके वो शादी में नहीं पहुंचे, तो बता दें रणबीर और आलिया ऋषि कपूर से मिलने दिल्ली पहुंचे थे.

दरअसल ऋषि कपूर को तबीयत खराब होने की वजह से दिल्ली के हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था यही वजह रही नीतू कपूर, रणबीर कपूर और आलिया अरमान जैन की वेंडिग छोड़ दिल्ली ऋषि कपूर को देखने पहुंचे हालांकि अभी साफ नहीं है कि ऋषि कपूर को हॉस्पिटल में क्यों एडमिट कराया गया.

वहीं शादी में सेलेब्स की बात करें तो ब्लैक शेरवानी पहनकर अर्जुन कपूर इस शादी में शामिल हुए, वहीं अनन्या पांडे एक बार फिर अपने स्टाइल से महफिल लूटी.

उद्धव ठाकरे अपनी पत्नी के साथ पहुंचे, वहीं नीता अंबानी अपनी बेटी ईशा अंबानी के साथ नजर आईं, आकाश और श्लोका भी शादी में पहुंचे.

इस शादी में सोहेल खान, अरबाज खान, अतुल अग्निहोत्री, सलमान खान और अलविरा खान भी पहुंचीं थीं हालांकि सलमान खान अपनी फिल्म की शूटिंग की वजह से नजर नहीं आए.

इस शादी में बच्चन परिवार भी पहुंचा. अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय, अमिताभ बच्चन, जया बच्चन और आराध्या समारोह में शामिल हुए.

अरमान जैन के भाई अदान जैन की गर्लफ्रेंड और अभिनेत्री तारा सुतारिया भी शादी में पहुंचीं हालांकि इस शादी में सबका ध्यान करीना-सैफ और उनके बेटे तैमूर अली पर था. तैमूर मशहूर डिजाइनर राघवेंद्र राठौड़ के कस्टम मेड शेरवानी में नजर आए.