अर्जुन रामपाल एक बार फिर बनने वाले हैं पिता, शेयर की प्रेग्नेंट गर्लफ्रेंड की तस्वीरें…

नई दिल्ली: अर्जुन रामपाल ने 20 साल बाद अपनी पत्नी मेहर जेसिया से पिछले साल तलाक ले लिया था. जिसकी जानकारी दोनों ने एक ऑफिशियल बयान के जरिए दी थी. दोनों के तलाक की खबरों ने खूब सुर्खियां बटोरी थी. अब एक बार फिर अर्जुन खबरों में आ गए हैं.

अर्जुन की गर्लफ्रेंड हैं प्रेग्नेंट– बता दें कि पत्नी मेहर से तलाक लेने के कुछ दिन बाद से ही अर्जुन अफ्रीकन मॉडल और एक्ट्रेस गैब्रिएला डेमेट्रिएडस को डेट कर रहे हैं. अर्जुन अब पापा बनने वाले हैं. अर्जुन की गर्लफ्रेंड प्रेग्नेंट हैं. इस बात की जानकारी गैब्रिएला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए दी है.

सोशल मीडिया के जरिए दी जानकारी– दरअसल गैब्रिएला ने अर्जुन के साथ इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें अर्जुन उन्हें माथे पर किस करते हुए नजर आ रहे हैं. साथ ही इस तस्वीर में उनका बेबी बंप भी साफ दिखाई दे रहा है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए गैब्रिएला ने कैप्शन दिया है कि ‘तुम दोनों के साथ होने से अच्छा महसूस कर रही हूं. अब तुमसे मिलने का इंतजार है.’

अर्जुन ने भी तस्वीर की शेयर– वहीं अर्जुन ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर यही तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि ‘फिर से एक नई शुरुआत. बेबी इस बेबी के लिए शुक्रिया. बात दें कि ग्रैबिएला मिस आईपीएल बॉलीवुड भी रह चुकी हैं. इसके अलावा वो आदित्य नारायण के मयूजिक वीडियो में भी नजर आ चुकी हैं.