अर्जुन रामपाल तीसरी बार बने पिता, गर्लफ्रेंड ने बेबी बॉय को दिया जन्म
  • अर्जुन रामपाल अपनी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला से तीसरी बार पिता बने हैं
  • अर्जुन को बॉलीवुड सेलेब्स ने बधाइयां देना भी शुरु कर दिया है

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल अपनी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला से तीसरी बार पिता बने हैं. गुरुवार को मुंबई के हिंदूजा हॉस्पिटल में गैब्रिएला ने बेटे को जन्म दिया.

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक गैब्रिएला की डिलीवरी सिजेरियन हुई है. बेटा कैसा है इस बात की जानकारी अर्जुन और ग्रैबिएला की तरफ से नहीं दी गई है.

गैब्रिएला को बुधवार को हिंदूजा हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया. जहां अर्जुन की दोनों बेटियां भी नजर आईं. अर्जुन को बॉलीवुड सेलेब्स ने बधाइयां देना भी शुरु कर दिया है. बधाई देने में सबसे आगे डायरेक्टर जेपी दत्ता की बेटी निधि दत्ता है.

निधि दत्ता ने सोशल मीडिया पर अर्जुन को सबसे पहले बधाई दी. बता दें कि अर्जुन को उनकी एक्स वाइफ मेहर जेसिया से दो बेटियां हैं. साल 1998 में अर्जुन ने मेहर जेसिया से शादी की थी.

शादी के 20 साल पूरे होने पर मेहर और अर्जुन दोनों ने साल 2018 में अलग होने का फैसला किया. हालांकि अभी तक दोनों के अलग होने की वजह का खुलासा नहीं हुआ है.

पिछले दिनों गैब्रिएला और अर्जुन की शादी की चर्चा भी जोरों पर थी लेकिन इस बात की कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है. फिलहाल दोनों बेटे के जन्म से बेहद खुश हैं.

अर्जुन और गैब्रिएला की लव स्टोरी की बात करें तो दोनों की मुलाकात साल 2009 में आईपीएल की ऑफ्टर पार्टी में हुई थी. इस पार्टी के बाद दोनों की एक बार फिर मुलाकात हुई. कुछ सालों बाद दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरु किया और यहीं से शुरु हुई दोनों की लव स्टोरी.

गैब्रिएला ने अपनी प्रेग्नेंसी की जानकारी सोशल मीडिया की जरिए दी थी. उन्होंने अर्जुन के साथ एक फोटो शेयर की थी जिसमें अर्जुन उनके माथे पर किस करते हुए नजर आ रहे थे. गैब्रिएला ने इस फोटो के कैप्शन में लिखा ‘तुम दोनों के साथ होने से अच्छा महसूस कर रही हूं. अब तुमसे मिलने का इंतजार है.’

गैब्रिएला के करियर की बात करें तो वो मिस आईपीएल बॉलीवुड भी रह चुकी हैं. इसके अलावा वो आदित्य नारायण के म्यूजिक वीडियो में भी नजर आ चुकी हैं.

Trending Tags – Entertainment News | Bollywood News | Latest Bollywood News | Kareena Kapoor | Aaj ka Samachar

Leave a Comment

%d bloggers like this: