करीना-तैमूर पर यूजर ने किया आपत्तिजनक कमेंट, अर्जुन कपूर ने लगाई क्लास

taimur kareena
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

बॉलीवुड सेलेब्स सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ कनेक्ट होते रहते हैं, सोशल मीडिया पर अपनी लाइफ से जुड़ी चीजें शेयर करना सेलेब्स के लिए आम बात है. जिसे फैंस भी बहुत पसंद करते हैं

लेकिन प्यार के साथ-साथ अक्सर सेलिब्रिटीज को ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ता है और इस बार ट्रोलर्से  के निशाने पर एक्ट्रेस करीना कपूर को बनना पड़ा, लेकिन अर्जुन कपूर ने यूजर को करारा जवाब दिया.

दरअसल करीना कपूर ने हाल ही में सोशल मीडिया पर डेब्यू किया है और उन्होंने पहले बार अपने बेटे तैमूर के साथ फोटो शेयर की थी, जिसपर कुछ लोगों ने इस पर धर्म को लेकर कमेंट करना शुरू कर दिया.

इसी पोस्ट में आपत्तिजनक कमेंट के मुकाबले काफी अच्छे कमेंट आ रहे हैं और लोग करीना-तैमूर की तारीफ कर रहे हैं, कई बॉलीवुड सेलेब्स ने भी करीना-तैमूर की फोटो पर कमेंट किया है.

एक्टर अर्जुन कपूर ने करीना-तैमूर की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा- रियल नवाब. वहीं अर्जुन कपूर के कमेंट पर किसी यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा-  ‘#### बॉलीवुड में एक और बच्चा हिंदू से मुस्लिम तुझे अच्छा लग रहा है.

यूजर के इस आपत्तिजनक कमेंट को पड़कर अर्जुन कपूर काफी ज्यादा गुस्सा हो गए, उन्होंने यूजर को इसका मुंहतोड़ जवाब दिया. अर्जुन ने लिखा- अबे #### हिंदू हो या मुस्लिम क्या फर्क पड़ता है…। उसे अपने पैरेंट्स और जानने वालों से कोई फर्क नहीं पड़ता तो तू कौन है बे हिंदू मुस्लिम करने वाला?

अर्जुन ने जिस तरह करीना और तैमूर का स्टैंड लिया और ट्रोलर को मजा चखाया वो सोशल मीडिया पर फैंस को बहुत पसंद आ रहा है. फैंस अर्जुन कपूर की सराहना कर रहे हैं.

बता दें पहले भी सोशल मीडिया पर तैमूर के धर्म और नाम को लेकर काफी विवाद हो चुका है, कई और यूजर्स है जिन्होंने करीना-तैमूर के पोस्ट पर आपत्तिजनक कमेंट किए हैं जो वाकई में निंदनय है.