सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर भावुक हुए अर्जुन कपूर, सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो

22c592dc4015ce7d062a32f95e303efcfd278d3bb8dcce7482baf1b51310dfe0_1
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

 

 नई दिल्ली:  सुशांत सिंह राजपूत के निधन से हर कोई हैरान है. अभिनेता अर्जुन कपूर ने सुशांत को याद करते हुए इंस्टाग्राम पर एक भावुक नोट लिखा है. अर्जुन कपूर ने सुशांत की फिल्म ‘केदारनाथ’ की रिलीज पर उन्हें बधाई दी थी. उन्होंने सुशांत के साथ हुई बातचीत और उनके साथ अपनी एक फोटो शेयर की है.

इसके कैप्शन में अर्जुन ने लिखा-’18 महीने पहले, मेरा उनको अंतिम मैसेज था, केदारनाथ की रिलीज के एक हफ्ते बाद जब पूरी टीम जश्न मना रही थी, वो अपनी मां को मिस कर रहे थे. मैं उसे उतने अच्छे से नहीं जानता पर यशराज फिल्म्स, इवेंट्स, स्क्रीनिंग्स के दौरान उससे मिला था.

अर्जुन ने लिखा मैं ये नहीं बोल रहा कि ये कदम उठाने के पीछे मैं उसकी भावनाओं को समझ रहा हूं, लेकिन मैं भी वो दर्द महसूस कर सकता हूं जो सुशांत ने अपनी मां को खोने और उनके खालीपन की वजह से महसूस किया था. मैं उम्मीद करता हूं कि तुम एक अच्छे और खुशनुमा जगह मौजूद हो मेरे दोस्त.

आगे उन्होंने लिखा उम्मीद करता हूं कि तुम्हें शांति मिल गई होगी. आज जो कुछ भी हुआ उसे हम लोग समझने और ढूंढ़ने की कोशिश करेंगे. मैं बस उम्मीद करता हूं कि जब ये तमाशा बंद होगा और हम एक समाज के तौर पर सामने आएंगे तो हमें इस बात का एहसास हो कि तुमने ये कदम किसी एक कमजोर पल की वजह से नहीं उठाया.

अर्जुन ने लिखा बल्क‍ि बहुत सारी भावनाओं के सीमा पार करने की वजह से ली है, जो एक इंसान को परिभाषित करता है उसके प्रोफेशन से परे होकर. आराम करो मेरे प्यारे भाई सुशांत. आशा करता हूं कि तुम शांति में होंगे.’

सुशांत के निधन ने जहां हर किसी को सदमे में डाल दिया है, वहीं उनके निधन ने लोगों को ये सोचने पर भी मजबूर कर दिया है कि क्या हम अपनी लाइफ में इतने व्यस्त हो गई है कि किसी का हालचाल लेने की भी फुर्सत नहीं है.

सुशांत सिंह राजपूत के निधन से हर कोई स्तब्ध है और हर किसी के जहन में अनेकों सवाल है. छोटे पर्दे से बड़े पर्दे तक का शानदार सफर तय करने वाले सुशांत अपने पीछे अनगिनत यादे छोड़ गए है. उनका इस तरह से चले जाना हर किसी के लिए अपनों से जुड़े रहने का सबक छोड़ गया है. 

हिन्दुस्थान समाचार/ सुरभि सिन्हा