मलाइका के साथ शादी और बहनों के साथ रिश्तों पर अर्जुन कपूर

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म पानीपत को लेकर चर्चा में हैं. इसके साथ ही मलाइका के रिश्ते के चर्चे भी आम हो चुके हैं. वहीं जाह्नवी और खुशी के साथ रिश्तों को लेकर भी आए दिन उनकी खबरें आती हैं.

अर्जुन के रिश्ते जाह्नवी और खुशी के साथ रिश्ते श्रीदेवी की मौत के बाद ठीक होना शुरु हुए. श्रीदेवी के जाने के बाद अर्जुन ने अपनी बहनों को संभाला. श्रीदेवी की मौत के बाद इन लोगों के रिश्ते में मिठास आना शुरु हुई.

हाल ही में अर्जुन ने अपनी बहनों के साथ उनके रिश्ते और मलाइका के साथ शादी की खबरों पर खुलकर बात की. मीडिया से बात करते हुए अर्जुन ने बताया कि उन्हें अपनी बहनों के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात करना ज्यादा पसंद नहीं है.

उन्होंने कहा कि कभी-कभी आपको ये बात समझनी पड़ती है कि आगे आगे बढ़ने के लिए आपको अपने गुस्से को पीछे छोड़कर और समझदार बनना है.

उन्होंने आगे कहा कि जिंदगी पल-पल बदल रही है. मैं इस बात से खुश हूं कि अपने पिता का साथ देने की प्रक्रिया में मुझे दो बेमिसाल लोगों के साथ जुड़ने का मौका मिल, जो मेरी बहनें हैं.

उन्होंने कहा कि भगवान ने उस हिसाब से मुझ पर कृपा की है. हम अभी भी एक-दूसरे को जानने की कोशिश कर रहे हैं. और मुझे लगता है कि ऐसा ही होना भी चाहिए.

बता दें कि अर्जुन अपनी सभी बहनों से बेहद प्यार करते हैं. उनका और जाह्नवी का रिश्ता बहुत गहरा है. अर्जुन और जाह्नवी लगभग हमेशा साथ रहते हैं. दोनों साथ में डिनर या लंच करने के साथ-साथ त्योहारों और खास मौकों पर भी साथ नजर आते हैं.

साथ ही अर्जुन ने मलाइका के साथ रिश्तों पर भी जवाब दिया. अर्जुन ने कहा कि शादी शादी शादी. हम शादी नहीं करना चाहते. हम बता देंगे जब हमें शादी करनी होगी और सबको आमंत्रण भी देंगे. आपने देखा है मेरे परिवार में शादियां कैसे होती हैं.

उन्होंने कहा कि ये मेट गाला जैसा है. आपको लगता है कि वो मुझे चोरी-चुपके शादी करना देंगे, वो भी गुड फ्राइडे के दिन सबको लग रहा है. गुड फ्राइडे शादी के लिए सबसे खराब दिन है.

Leave a Comment

%d bloggers like this: