शादी की खबरों पर अर्जुन ने तोड़ी चुप्पी, दिया ये जवाब……
  • अर्जुन- एक इंटरव्यू में अर्जुन ने कहा मेरा जीवन बचपन से ही एक रोलर कोस्टर की तरह रहा है
  • आगे बात करते हुए अर्जुन ने कहा शादी का कोई प्लान नहीं है. मैं अभी बहुत खुश हूं

नई दिल्ली: अर्जुन कपूर और मलाइका के रिलेशनशिप की खबरें बीते दिनों से खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. दोनों की शादी खबरें महज अफवाह साबित हुई. जिस पर अर्जुन ने कुछ दिन पहले चुप्पी तोड़ी थी. अब हाल ही में दिए इंटरव्यू में भी उन्होंने अपने रिलेशनशिप को लेकर बात की.

शादी करूंगा तो सबको बताऊंगा– अर्जुन- एक इंटरव्यू में अर्जुन ने कहा मेरा जीवन बचपन से ही एक रोलर कोस्टर की तरह रहा है. मैं ज्यादा ऊंची छलांग नहीं मारना चाहता. मैं एक बार में एक ही स्टेप लेना चाहता हूं. आप सभी को दुआओं और फिक्रमंद होने के लिए शुक्रिया. मैं जब भी शादी करूंगा, अगर करूंगा तो सबको बताऊंगा. ये कोई छिपाने वाली चीज तो नहीं है.

शादी का अभी कोई प्लान नहीं है– आगे बात करते हुए अर्जुन ने कहा शादी का कोई प्लान नहीं है. मैं अभी बहुत खुश हूं, जिस तरह से मीडिया और फैन्स मेरी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर रिस्पेक्टफुल रहे हैं मैं सभी का आभारी हूं. मुझे ढेर सारा सम्मान मिला है. इसी वजह से मैं सभी के साथ काफी खुले तौर पर जुड़ा हुआ हूं. मुझे ऐसा लगता है कि जिस चीज को जब होना होता है वो उस समय ही होता है.

मेरी उम्र के बाकी साथियों की शादी हो रही है– अर्जुन- जब इंटरव्यू के दौरान उनसे उनकी शादी की खबरों की अफवाह पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि हमारे प्रोफेशन में ये हमेशा कायम रहेगा. ये शायद एक्टर बनने के संदर्भ में एक ऐसी चीज है जो चुकानी ही पड़ती है. पर इस फैक्ट को भी नहीं झुठलाया जा सकता है कि मेरी उम्र के बाकी साथियों की भी शादी हो रही है.

मुझे अभी कुछ और समय चाहिए– उन्होंने कहा कि लोगों को ऐसा लगता है कि अगर सबकी हो रही है तो इसकी क्यों नहीं हो रही. मेरी उम्र अभी 33 साल है और मैं कुछ समय और इस निर्णय की तह तक पहुंचने से पहले ले सकता हूं. शादी पूर्ण रूप से तभी होती है जब आप इसे लेकर पूरी तरह से निश्चिंत रहें और आपको इसकी सही जरूरत महसूस होने लगे.

Trending tags – Entertainment news | Bollywood news | Latest Bollywood news | Arjun Kapoor | Aaj ka Samachar

%d bloggers like this: