आखिर शादी से पहले अस्पताल क्यों पहुंचे अर्जुन और मलाइका?

नई दिल्ली: मलाइका और अर्जुन अपने रिलेशनशिप को लेकर पिछले कई महीनों से सुर्खियों में हैं. इस कपल को कई बार अलग-अलग जगह पर स्पॉट किया जा चुका है. लेकिन इस बार एक ऐसी जगह इन दोनों को देखा गया जिससे एक बार फिर चर्चाओं का बाजार गर्म है.

लीलावती अस्पताल के बाहर किया गया स्पॉट– दरअसल मलाइका और अर्जुन को मुंबई के लीलावती हॉस्पिटल के बाहर देखा गया. दोनों ने बड़े ही कैजुअल तरीके से अस्पताल में एंट्री की. सीधे हॉस्पिटल जाने के बजाए दोनों ने कार को सड़क के दूसरी साइड पार्क किया और फिर रोड़ क्रॉस कर के अस्पताल पहुंचे.

करण जौहर के शो में रिलेशनशिप पर लगाई थी मोहर– हालांकि ये कपल अस्पताल क्यों पहुंचा इस बात का पता अभी तक नहीं चल सका है. हाल ही में मलाइका ने करण जौहर के शो कॉफी विद कपल में अर्जुन के साथ रिलेशनशिप को कंफर्म किया था. उन्होंने कहा था कि मुझे अर्जुन पसंद हैं चाहे इस तरह से या उस तरह से.

शादी की खबर अफवाह साबित– कुछ दिनों पहले ही दोनों की शादी की खबरों ने भी खूब सुर्खियां बटोरी थी. पहले कहा जा रहा था कि ये कपल अप्रैल में शादी कर सकता है लेकिन बाद में ये खबर महज अफवाह साबित हुई.

अरबाज से लिया तलाक– बता दें कि अरबाज खान से तलाक के बाद से ही अर्जुन और मलाइका के अफेयर की खबरें आने लगी थी. लेकिन बाद में इन खबरों पर मलाइका की मोहर लगने के बाद ये सच साबित हुई.