ROHIT SHEKHAR मर्डर केस की गुत्थी सुलझी- 2 दिन की पुलिस रिमांड पर अपूर्वा

नई दिल्ली. पूर्व सीएम स्वर्गीय एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर मर्डर केस में बड़ा मोड़ आया है. पुलिस ने रोहित की पत्नी अपूर्वा शुक्ला को गिरफ्तार किया है. दिल्ली की क्राइम ब्रांच ने अपूर्वा को गिरफ्तार किया है. अपूर्वा को दो दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है.

अपूर्वा की गिरफ्तारी के बाद दिल्ली पुलिस ने बताया कि अपूर्वा शादी से नाखुश थी और जब रोहित नशे में था तब अपूर्वा ने उसका गला घोंट दिया. उसने बिना किसी मदद के इस हत्या को खुद अंजाम दिया है. पुलिस का कहना है कि बार-बार बयान बदलने के कारण अपूर्वा शक के घेरे में है.

पुलिस ने अपूर्वा को साकेत कोर्ट में पेश किया जहां उसे दो दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया है. पुलिस ने बुधवार दोपहर 2.30 बजे प्रेस कांफ्रेंस कर खुलासा किया कि यह हत्या सुनियोजित नहीं थी.

दोपहर को प्रेस कॉफ्रेंस कर क्राइम ब्रांच के एडिशनल सीपी राजीव रंजन ने बताया कि मामले में रोहित की पत्नी अपूर्वा शुक्ला, नाैकर भोलू और अखिलेश संदेह के घेरे में थे. जांच और पूछताछ में पता चला कि अपूर्वा ने ही रोहित की हत्या की है.

पुलिस से हुई पूछताछ में पत्नी अपूर्वा ने रोहित के कमरे में जाने की बात स्वीकार की थी, लेकिन वो उसे मारने की बात से इंकार कर रही थी. उसका कहना है कि उस रात वो कुछ देर के लिए रोहित के साथ थी, लेकिन फिर अपने कमरे में आ गई थी. इसके बाद क्या हुआ? उसके कमरे में कौन गया और उसकी मौत कैसे हुई? यह उसे नहीं पता.

पिछले साल मई में हुई थी अपूर्वी और रोहित की शादी. 15 अप्रैल को हुई थी रोहित शेखर की हत्या. ऐसा माना जा रहा था कि अपूर्वा शुक्ला पर हत्या करने व अभिषेक व भोलू पर आपराधिक साजिश में शामिल होने व सुबूत नष्ट करने की धाराएं लग सकती हैं.

शक की सुई रोहित की पत्नी अपूर्वा, नौकर गोलू और चालक अखिलेश के आसपास ही घूम रही है. दरअसल, सीसीटीवी फुटेज में तीनों पहली मंजिल पर जाते हुए दिखाई दिए हैं. इसी मंजिल पर रोहित का कमरा है. इस वजह से तीनों  जांच के दायरे में हैं. तीनों ही ने पहली मंजिल पर जाने की बात भी स्वीकार की है.  

%d bloggers like this: