साउथ सिनेमा में देवसेना के 14 साल…सामने आया Nishabdam का फर्स्ट लुक

फिल्म बाहुबली फेम एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी को साउथ इंडस्ट्री में 14 साल पूरे हो गए हैं. 14 साल पहले एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी ने फिल्म सुपर से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. इस फिल्म  में अनुष्का एक्टर नागा अर्जुन के अपोजिट कास्ट की गई थी.

14 साल पूरे होने पर फैंस ने अलग-अलग तरह से अनुष्का शेट्टी को विश किया. वहीं इस मौके पर अनुष्का की अपकमिंग फिल्म Nishabdam का फर्स्ट लुक भी आउट कर दिया गया है.

Nishabdam एक हॉरर थ्रिलर फिल्म है. जिसे हेमंत मधुकर डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म में अनुष्का के साथ आर माधवन लीड रोल में है. माधवन और अनुष्का इससे पहले फिल्म रेंडु में भी साथ काम कर चुके हैं.

अनुष्का शेट्टी को अरुंधती और रुदरमादेवी जैसे कैरेक्टर प्ले करने के लिए 3 सिनेमा अवॉर्ड और 4 फिल्मफेयर अवॉर्ड मिल चुके हैं.

मजे की बात ये है कि आज साउथ इंडस्ट्री का जाना-माना नाम बन चुकी अनुष्का शेट्टी फिल्मों में नहीं आना चाहती थी. अनुष्का फिल्मों में आने से पहले एक योगा ट्रेनर थी.

बता दें श्रीदेवी के बाद वह भारत की वो दूसरी ऐसी एक्ट्रेस है जिनकी फिल्म ने अमेरिका में 10 लाख डॉलर से ज्यादा की कमाई की.

उनकी फिल्म बाहुबली सबसे ज्यादा ओपनिंग करने वाली इंडियन फिल्म है. वहीं उनकी कई साउथ इंडियन फिल्मों को हिंदी में डब करके टीवी पर दिखाया जाता है.

अनुष्का की अपकमिंग फिल्मों में निशब्दं के अलावा फिल्म सईं रा नरसिम्हा रेड्डी शामिल है. ये एक  तेलुगु एक हिस्ट्रोरिकल ड्रामा फिल्म है. जिसे सुरेंद्र रेड्डी डायरेक्ट कर रहे है. फिल्म  में अनुष्का शेट्टी के साथ अमिताभ बच्चन, चिरंजीवी, तमन्ना, नयनतारा और सुदीप अहम रोल में है. फिल्म को तमिल तेलुगु और मलायलम में रिलीज किया जाएगा.   

Leave a Comment

%d bloggers like this: