क्यों लंबे समय से फिल्मों में नजर नहीं आ रहीं अनुष्का शर्मा, अब बताई वजह

anushka sharma
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा पिछले काफी लंबे समय से किसी फिल्म में नजर नहीं आई हैं. हालांकि वो वेब सीरीज को प्रोड्यूस कर रही हैं. अनुष्का इन दिनों वेब सीरीज बुलबुल को चर्चा में बनी हुई हैं. इस फिल्म को क्लीन स्लेट प्रोडक्शन के तहत प्रोड्यूस किया गया है. लेकिन इसमें अनुष्का एक्टिंग करती हुई नजर नहीं आ रही है.

अब एक्ट्रेस ने लगातार फिल्मों से कट ऑफ होने की वजह बताई है. अनुष्का ने बताया कि बुलबुल में जिस तरह का रोल है, वो ऐसे रोल पहले भी प्ले कर चुकी है. उन्होंने कहा मैं फिल्म परी और फिल्लौरी में इस तरह के किरदार निभा चुकी हूं, इसलिए सेम रोल प्ले नहीं करना चाहती थी.

बुलबुल को बनाने से पहले मैंने सोचा पहले प्रोड्यूस करते हैं बाद में सोचा जाएगा कि इसमें काम करूंगी या नहीं. उसके बाद ये देखा जाएगा कि किसकी कास्टिंग फिट बैठती है. यही कारण है कि मैंने इसमें काम करना सही नहीं समझा.  

बता दें कि लंबे समय से अनुष्का किसी फिल्म में नजर नहीं आई हैं. बतौर प्रोड्यूसर अनुष्का की ये पहली फिल्म नहीं है. इससे पहले एनएच 10, फिल्लौरी और पाताल लोक को प्रोड्यूस किया है. फिल्लौरी, परी और एनएच 10 सिनेमाघरों में रिलीज हुईं और इन फिल्मों में खुद अनुष्का ने काम किया है. पाताल लोक लॉकडाउन में रिलीज हुई है जिसे उन्होंने ही प्रोड्यूस किया है.

पाताल लोक को अमेजन प्राइम पर रिलीज किया गया था, जिसे लोगों से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला. पाताल लोक को लेकर कॉन्ट्रोवर्सी तो हुई लेकिन पॉपुलैरिटी भी उतनी ही मिली.

बुलबुल को अनुष्का ने प्रोड्यूस किया है तो वहीं इस वेब सीरीज का डायरेक्शन अन्विता दत्त ने किया है. बुलबुल  में तृप्ति बुलबुल में तृप्त‍ि डिमरी, पाओली दाम, राहुल बोस, अविनाश तिवारी, परमब्रत चटोपाध्याय अहम रोल में हैं.