क्या लव स्कूल 5 को होस्ट नहीं करेंगे अनुषा-करण

d0ee526c66b3047faea2cd70baca9fd5
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

लॉकडाउन की वजह से सभी टीवी शोज, वेब सीरीज और फिल्मों की शूटिंग रुकी हुई है. लॉकाडाउन खत्म होने के बाद ही फिल्मों की शूटिंग शुरु हो पाएगी, हालांकि मेकर्स घर से ही प्री-प्रोडक्शन पर काम कर रहे हैं.

एमटीवी के मेकर्स ने भी अपने शो लव स्कूल की तैयारियां शुरु कर दी हैं. लॉकडाउन खत्म होने के बाद इस शो की शूटिंग शुरु की जाएगी.

हालांकि खबरें है कि इस बार एमटीवी को करण कुंद्रा और अनुषा दांडेकर होस्ट नहीं करेंगे. सोर्सस की मानें तो मेकर्स लव स्कूल सीजन 5 में होस्ट के लिए किसी और फेमस कपल की तलाश कर रहे हैं, जिसकी वजह अनुषा और करण के ब्रेकअप की खबरें हैं.

पिछले लंबे समय से अनुषा दांडेकर और करण कुंद्रा के बेक्रअप की खबरें आ रही हैं. ब्रेकअप की खबरों पर अनुषा दांडेकर ने एक इंस्टा स्टोरी शेयर गुस्सा जताया था, तो वहीं करण कुंद्रा ने एक इंटरव्यू इन खबरों को झूठा बताया था.

करण कुंद्रा इंटरव्यू में कहा था कि उनका ब्रेकअप नहीं हुआ है. वो अनुषा दांडेकर के साथ इन दिनों इसलिए नहीं रह रहे, क्योंकि वो हाल ही में शूट कर वापस लौटे और वो किसी की हेल्थ के साथ रिस्क नहीं लेना चाहते.

यही वजह है कि करण कुंद्रा इन दिनों अपने घर पर रह रहे हैं, हालांकि करण के इंटरव्यू के बाद भी उनके ब्रेकअप की खबरें नहीं रुक रही है, जिसका असर उनके शो एमटीवी लव स्कूल पर भी पड़ रहा है.

बता दें एमटीवी लव स्कूल 2015 में शुरु हुआ था और इसके पहले सीजन को उपेन और करिश्मा ने होस्ट किया था. उपेन और करिश्मा के ब्रेकअप के बाद लव स्कूल के दूसरे सीजन को अनुषा और करण ने होस्ट किया और तब से कपल ही इस शो को होस्ट कर रहा है.

एमटीवी लव स्कूल कपल शो है और यू के बीच काफी पॉपुलर हैं. शो में कपल्स अपनी लव प्रॉब्लमस को सुलझाने के लिए आते हैं. ऐसे में होस्ट भी एक परफेक्ट कपल ही होना चाहिए. शो में अनुषा-करण की कैमिस्ट्री को फैंस काफी पसंद करते हैं.