अनुराग कश्यप के निधन की उड़ी अफवाह, फिल्ममेकर ने कहा-यमराज खुद घर वापस छोड़ के गए

anurag kashyap
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp
बॉलीवुड के जाने माने फिल्म निर्माता, निर्देशक व स्क्रीनराइटर अनुराग कश्यप बेबाक तरीके से अपनी राय रखने के लिए जाने जाते हैं. अनुराग कश्यप अपने बयानों के कारण अक्सर सुर्खियों में रहते हैं. वहीं फिल्ममेकर अनुराग कश्यप के निधन की खबर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है और लोग उन्हें श्रद्धांजलि भी दे रहे हैं, लेकिन यह खबर महज एक अफवाह है.
अनुराग कश्यप ने खुद इसका खंडन करते हुए इस गलत खबर को फैलाने वालों को मजेदार तरीके से जवाब दिया है. अनुराग कश्यप ने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा-‘कल यमराज के दर्शन हुए.. आज यमराज खुद घर वापस छोड़ के गए. बोले-अभी तो और फिल्में बनानी हैं तुम्हें. तुम फिल्म नहीं बनाओगे और बेवकूफ/भक्त उसका बायकाट नहीं करेंगे, तो उनका जीवन सार्थक नहीं होगा. उनको सार्थकता मिले इसलिए वापस छोड़ गये मुझे.’
अनुराग के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर फैंस उनसे इस गलत खबर की सच्चाई जाने बगैर ट्वीट करने के लिए अफसोस जता रहे हैं और माफी भी मांग रहे हैं. अनुराग फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने निर्माता-निर्देशकों में से एक हैं. उन्होंने नो स्मोकिंग, देव डी, गुलाल, मुंबई कटिंग, गैंग्स ऑफ वासेपुर, बॉम्बे टॉकीज आदि जैसी कई फिल्मों का निर्देशन किया.
उन्होंने साल 2009 में प्रोडक्शन कंपनी अनुराग कश्यप फिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड (एकेएफपीएल) की स्थापना की थी.उनके द्वारा निर्मित फिल्मों में उड़ान, तृष्णा, शैतान, गैंग्स ऑफ वासेपुर, शाहिद, लूटेरा, क्वीन, मसान, सांड की आंख आदि प्रमुख ह. इसके अलावा अनुराग ने ब्लैक फ्राइडे, नो स्मोकिंग, लक बाई चांस आदि फिल्मों में छोटी भूमिकाओं में भी नजर आए हैं. अनुराग कश्यप फिल्म जगत में सक्रिय है.
हिन्दुस्थान समाचार/सुरभि