मुंबई: पूर्व प्रधानमंत्री डॉक्टर मनमोहन सिंह पर बनी फिल्म एन एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर के बाद अनुपम खेर की अगली फिल्म वन डे आगामी 28 जून को रिलीज होने जा रही है. इसी दिन अनुभव सिन्हा की नई फिल्म आर्टिकल 15 रिलीज होगी.

अशोक नंदा के डायरेक्शन में बनी वन डे सस्पेंस थ्रिलर है. जिसमें अनुपम खेर के अलावा ईशा गुप्ता, कुमुद मिश्रा, जरीना वहाब, जाकिर हुसैन, राजेश शर्मा और मुरली शर्मा लीड रोल में हैं. अनुपम खेर इस फिल्म में एक रिटायर्ड जज की भूमिका में हैं और फिल्म की कहानी न्याय के लिए लड़ाई को लेकर है, जिसे सस्पेंस-थ्रिलर फॉर्मेट में बनाया गया है.

बता दें कि पहले ये फिल्म अगले शुक्रवार 14 जून को रिलीज होनी थी, लेकिन बाद में इसे दो हफ्ते के लिए आगे बढ़ाया गया है और इस बदलाव की कोई अधिकारिक वजह नहीं बताई गई है.

माना जा रहा है कि सलमान खान की भारत के चलते इस फिल्म को रिलीज के लिए थिएटर नहीं मिल रहे हैं. वन डे से पहले डायरेक्टर अशोक नंदा दो फिल्में हम तुम, मॉम और रिवाज फिल्में बना चुके हैं. लेकिन बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्में सफल नहीं रही है. अनुपम खेर हाल ही में एक अमेरिकन टीवी सीरिज में काम करने के बाद भारत लौटे हैं.


हिन्दुस्थान समाचार/अनुज

Leave a Reply