एंटी करप्शन ब्यूरो ने कर्नाटक में की बड़ी छापेमारी

कर्नाटक में एंटी करप्शन ब्यूरो ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. एंटी करप्शन ब्यूरो के अफसरो ने घरों में छापेमारी की कारर्वाई की है.

अफसरों ने आय से अधिक संपत्ति के मामले में ये कार्रवाई की है. अबतक मिली जानकारी के मुताबिक राज्य में कई जगहों पर साथ में छापेमारी की कार्रवाई हुई है.

एंटी करप्शन ब्यूरो की इस कार्रवाई के बारे में उस समय सामने आई कि जब आई मोनेटरी एडवाईजरी (IMA) ज्वेल्स के करप्शन का भी मामला सामने आया है.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एंटी करप्शन ब्यूरो द्वारा द्वारा कर्नाटक यूनिवर्सिटी धारवाड़ के केमेस्ट्री प्रोफेसर कलप्पा एम होसमनी, PWD के असिस्टेंट एक्डीक्यूटीव इंजीनियरिंग उदय डी चब्बी और जीयो डिपार्टमेंट में असिसटेंट इंजीनियर के घर पर छापेमारी की है.

बुधवार को भी हुई छापेमारी

इससे पहले पिछले हफ्ते बुधवार को भी एंटी करप्शन ब्यूरो के अधिकारियों ने कई अधिकारियों के घरों पर छापेमारी करते हुए संपत्तियों की तलाशी ली थी.

इस तलाशी अभियान के दौरान कर्नाटक यूनिवर्सिटी धारवाड़ के केमिस्ट्री प्रोफेसर कल्लप्पा एम होसमनी, पीडब्लूडी के असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव इंजीनियर उदय डी चब्बी, खान और भूविज्ञान विभाग के असिस्टेंट इंजीनियर महादेवप्पा शामिल है.

Leave a Reply

%d bloggers like this: