सुशांत के परिवार से मिलने के बाद एकता कपूर के घर पहुंची अंकिता लोखंडे, एक्ट्रेस का रो-रोकर बुरा हाल

ankita
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत के यूं अचानक चले जाने से हर कोई सदमे में है. लोग ये यकीन नहीं कर पा रहे हैं कि अब सुशांत हमारे बीच नहीं है. वहीं उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे का भी रो-रोकर बुरा हाल है.

मंगलवार दोपहर अंकिता सुशांत के बांद्रा वाले फ्लैट पर उनकी फैमिली से मिलने पहुंची थी. इसके बाद वो एकता कपूर के घर गईं. अंकिता को एकता के घर से बाहर निकलते हुए स्पॉट किया गया.

सुशांत के चले जाने का गम अंकिता के चेहरे पर साफ नजर आ रहा था. उनके साथ फिल्ममेकर संदीप को भी स्पॉट किया गया. ये कयास लगाए जा रहे हैं कि एकता के घर पर सुशांत की प्रेयर मीट रखी जाएगी.

सुशांत ने एकता कपूर के शो पवित्र रिश्ता से ही शुरुआत की थी. इसी शो के दौरान अंकिता और सुशांत का प्यार भी परवान चढा था. लेकिन 6 साल रिलेशनशिप में रहने के बाद दोनों अलग हो गए.

अंकिता सुशांत से भले ही अलग हो गईं थीं, लेकिन उनकी मौत पर एक्ट्रेस के बहते आंसू बताते हैं कि उनके दिल में सुशांत के लिए खास जगह थी. वहीं पवित्र रिश्ता में सुशांत की आई का रोल प्ले करने वाली एक्ट्रेस उषा का भी रो-रोकर बुरा हाल है.

उन्हें समझ ही नहीं आ रहा है कि आखिरकार सुशांत ने ये कदम क्यों उठाया. बता दें कि 14 जून को सुशांत ने अपने बांद्रा वाले फ्लैट फांसी लगाकर जान दे दी थी. वो पिछले 6 महीनों से डिप्रेशन में थे और उनका इलाज चल रहा था, लेकिन कुछ समय पहले उन्होंने दवाइयां लेना भी बंद कर दिया था.