अंकिता लोखंडे ने फैमिली संग शेयर की तस्वीरें, लिखा भावुक नोट

HS - 2020-10-08T152311.272
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp
अभिनेत्री अंकिता लोखंडे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वो अक्सर अपने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े अपडेट्स देती रहती हैं. अंकिता ने इंस्टाग्राम पर अपनी फैमिली के साथ तस्वीरें शेयर की है. अंकिता लोखंडे ने अपने पिता शशिकांत लोखंडे के अस्पताल से लौटने के बाद एक भावनात्मक नोट भी लिखा है. अभिनेत्री अंकिता लोखंडे अपने पिता शशिकांत लोखंडे, मां वंदना फडनीस और भाई अर्पण लोखंडे के साथ कई तस्वीरें शेयर की है.
अंकिता ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर कर लिखा-‘पापा अस्पताल से वापस आ गए और कुछ भी मुझे कभी भी आपके और आपके अच्छे स्वास्थ्य से ज्यादा खुश नहीं करेगा..मैं बिना शर्त और हमेशा आपकी देखभाल करने का वादा करती हूं, जिस तरह से आप कर रहे हैं मेरे लिए और परिवार के रूप में हमारे लिए। प्रार्थनाओं और प्यार के लिए सभी का धन्यवाद.’
इस पोस्ट पर सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति और बिग बॉस 11 के पूर्व प्रतियोगी विकास गुप्ता ने दिल इमोजी शेयर की है. पहली तस्वीर में  शशिकांत लोखंडे अपनी बेटी के साथ खड़े हैं. कई तस्वीर में अंकिता अपने पेरेंट्स के साथ नजर आ रही है. वहीं कई तस्वीर में उनके भाई अर्पण लोखंडे भी हैं. अंकिता लोखंडे का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है.
डॉटर डे पर अंकिता ने अपने पिता के साथ अस्पताल से एक तस्वीर शेयर कर लिखा था-‘मैं नहीं जानती कि क्या और किस तरह मैं आपको बताऊं कि आप मेरे लिए कितना मायने रखते हैं मां और पा (पापा). मैं जो आज हूं, वह केवल आपकी वजह से हूं. हर चीज के लिए मैं आपका शुक्रिया अदा करना चाहती हूं. मुझे खुद पर गर्व है कि मैं आपकी बेटी हूं, मैं और अर्पण दोनों ही भाग्यशाली हैं, जिन्हें आप जैसे माता-पिता मिले हैं. पापा आप जल्दी स्वस्थ हो जाइए और जल्द घर वापस आइए. मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं. बेटी दिवस की बधाई मुझे और दुनिया की हर बेटी को. माता-पिता अनमोल होते हैं.’
अंकिता को टीवी की दुनिया में सबसे पहला ब्रेक एकता कपूर के शो पवित्र रिश्ता में मिला था. इस शो में अंकिता ने अर्चना का किरदार निभाया था और अंकिता इस शो से बेहद लोकप्रिय हुई. अंकिता लोखंडे आज बॉलीवुड में भी अपनी पहचान बना चुकी हैं. अंकिता बॉलीवुड फिल्म मणिकर्णिका में नजर आई थी. इस फिल्म में उन्होंने झलकारी बाई का किरदार निभाया था.
हिन्दुस्थान समाचार/मोनिका शेखर