अंकिता ने लिया डिजिटल प्रोटेस्टेट में हिस्सा, सुशांत के लिए की प्रार्थना

ljkj
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को एक महीने से ज्यादा का समय बीत चुका है, लेकिन सुशांत की फैमिली, फ्रेंड और फैंस अभी तक इस सदमे से उभर नहीं पाए हैं. सुशांत के निधन से उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे भी सदमे में चली गई थी.

सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहने वाली अंकिता पिछले एक महीने से सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं हैं. हाल ही में सुशांत के निधन को एक महीना पूरा होने पर अंकिता ने एक दीये के साथ फोटो शेयर की थी और सुशांत को भगवान का बेटा बताया था.

वहीं अब अंकिता ने एक बार फिर सुशांत के नाम एक पोस्ट किया है. दरअसल सुशांत सिंह राजपूत के फैंस ने 22 जुलाई की रात एक्टर के लिए एक डिजिटल प्रोटेस्टेट किया, जिसमें फैंस ने दीया और कैंडिल जलाकर सुशांत सिंह राजपूत के लिए इंसाफ की मांग की.

इस डिजिटल मार्च में अंकिता लोखंडे ने भी हिस्सा लिया. अंकिता ने दीये की फोटो शेयर करते हुए लिखा- “उम्मीदें, प्रार्थना और शक्ति. हमेशा मुस्कुराते रहो, तुम जहां पर भी हो.” अंकिता की इस पोस्ट पर फैंस और सेलेब्स ने कमेंट कर उन्हें हिम्मत दी. एक्ट्रेस आशा नेगी, रश्मि देसाई, अपर्णा दीक्षित और युविका चौधरी भी मार्च में शामिल हुए और दीये जलाकर सुशांत को श्रद्धांजलि दी.

बता दें एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने मुंबई के बांद्रा वाले फ्लैट में सुसाइड कर लिया था, हालांकि सुशांत के फैंस और फैमिली का मानना है कि सुशांत कभी सुसाइड नहीं कर सकते. वहीं पुलिस अब तक इस मामले में 35 से ज्यादा लोगों से पूछताछ कर चुकी है.

फैंस सोशल मीडिया पर लगातार सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं. वहीं सुशांत के निधन के बाद बॉलीवुड भी दो गुटों में बंट गया है. एक्ट्रेस कंगना रनौत लगातार नेपोटिज्म पर इंटरव्यू देकर बॉलीवुड पर कई खुलासे कर रही हैं.