रोनित ने अपने से 24 साल छोटी अंजुम के साथ दिए बोल्ड सीन, एक्ट्रेस ने कही ये बात

anjum
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

कुंडली भाग्य फेम एक्ट्रेस अंजुम फकीह एक्टर रोनित रॉय और मोना सिंह स्टारर वेब सीरीज कहने को हमसफर 3 में नजर आई.

इस वेब सीरीज में अंजुम का नाम निशा था. अगर आपने ये सीजन देखा है तो आपको पता होगा कि इस सीजन में अंजुम रोनित रॉय के साथ बोल्ड सीन दिए हैं.

अंजुम और रोनित रॉय के रोमांटिक सीन्स सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं. खास बात ये है कि अंजुम रोनित से 24 साल छोटी है, लेकिन बावजूद इसके दोनों के बीच कमाल की कैमिस्ट्री देखने को मिल रही है.

रोनित रॉय के साथ इंटीमेट सीन्स पर एक्ट्रेस का कहना है कि रोनित रॉय ने उन्हें काफी कम्फर्टेबल महसूस कराया.

अंजुम ने कहा- “मैंने रोनित के काम को बारीकी से फॉलो किया. मैं उन्हें टेलीविजन पर देखकर बड़ी हुई हूं. मेरे लिए, वो हमेशा मिस्टर बजाज ही रहेंगे. वास्तव में, जब मुझे पता चला कि मैं उसके साथ काम करूंगी कहने को हमसफर है 3, तो मैंने तुरंत हां कर दी.

इंटीमेट सीन्स पर बात करते हुए अंजुम ने कहा- “जहां तक इंटीमेट सीन्स का सवाल है, हम सभी बहुत प्रोफेशनल हैं और ये मेरे लिए बिल्कुल भी अजीब नहीं था, क्योंकि रोनित ने मुझे बहुत सहज महसूस कराया. आखिरकार, हम कलाकार हैं और एक संतोषजनक शॉट देना और स्क्रिप्ट और चरित्र के साथ न्याय करना हमारा काम है.”

बता दें रोनित रॉय की वेब  सीरीज कहने को हमसफर का तीसरा सीजन आल्ट बालाजी पर रिलीज कर दिए गए हैं. इस सीरीज के 10 एपिसोड्स रिलीज कर दिए गए हैं, वहीं बाकी के एपिसोड 1 जुलाई को रिलीज किए जाएंगे.