टिक टॉक विवाद में फंसे एजाज खान की पत्नी का ये है रिएक्शन

नई दिल्ली: सोशल मीडिया में हमेशा एक्टिव रहने वाले एजाज इन दिनों टिक-टॉक में काफी वीडियो पोस्ट कर रहे थे. इसी बीच उन्होंने कुछ ऐसे वीडियोज भी पोस्ट किए जिनसे समाज में धार्मिक आधार पर विवादित थे. अब इस मामले में मुंबई पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया था. अब इस मामले में उनकी पत्नी Andrea का रिएक्शन भी सामने आ गया है.

मीडिया से बात करते हुए उनकी पत्नी रोने लगी. उन्होंने कहा मैं अपने पति के लिए न्याय चाहती हूं क्योंकि लोग उनके खिलाफ जा रहे हैं. मेरे पति सभी क्रूरताओं के खिलाफ केवल मुसलमानों के लिए ही नहीं, हिंदुओं और ईसाइयों के लिए भी आवाज उठाने वाले अकेले शख्स हैं.

मेरे पति बिल्कुल अकेले हैं, इसलिए मैं कुछ नहीं कहना चाहती. मैं सिर्फ अपने पति के लिए न्याय चाहती हूं आप लोग जो कर रहे हैं वो अन्नाय है. उन्होंने आगे कहा कि आप लोग ये नहीं सोच रहे हैं कि उनका भी एक परिवार है. कितनी बार मैंने उन्हें बोलने से मना किया है.

आगे वो मीडिया से बात करते हुए कहती हैं कि उनका परिवार उनके खिलाफ हो फिर भी वह पूरे भारत के लिए आवाज उठा रहे हैं. इसलिए भारत में मेरे भाइयों और बहनों, मुझे अपने पति के लिए न्याय चाहिए.’ जब एंड्रिया से सवाल किया गया कि क्या एजाज को फंसाया जा रहा है, तो उसने जवाब दिया,”बहुत सारे लोग उसे फंसा रहे हैं.”

पुलिस सूत्रों ने के मुताबिक 17 जुलाई को साइबर क्राइम सेल ने एफआईआर दर्ज की थी. इसके बाद साइबर क्राइम ब्रांच के अधिकारियों ने एजाज खान को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया था. IPC की धारा 153-A, धारा 34 और आईटी की धारा 67 के तहत केस दर्ज किया गया है.

बता दें कि एजाज खान ने झारखंड में मॉब लिंचिंग की घटना के बाद टिक-टॉक पर एक वीडियो बनाकर साझा किया था. इससे पहले 28 जून को भी सोशल मीडिया में एक वीडियो शेयर कर एजाज खान ने एक धर्म विशेष के लोगों को वैध-अवैध तरीके से सड़क पर उतरकर मॉब लिंचिंग की घटनाओं के खिलाफ प्रोटेस्ट करने की अपील की थी.

Leave a Comment

%d bloggers like this: