EVM खराबी पर चंद्रबाबू नायडू ने की मतदान रद्द करने की मांग

  • नायडू ने गुरुवार सुबह करीब 10:30 बजे कहा कि 30 फीसद ईवीएम काम नहीं कर रही हैं
  • उन्होंने राज्य में मतदान को रद्द कर पुनर्मतदान कराने की मांग की है

अमरावती: काशीपुर, टनकपुर, हल्द्वानी, पिथौरागढ़, बागेश्वर और नैनीताल के कुमाऊं समेत आंध्र प्रदेश में भी ईवीएम मशीन खराब होने की खबर आ रही है. जिसके बाद आंध्रप्रदेश के सीएम चंद्रबाबू नायडू ने चुनाव रद्द करने की मांग की है.

ईवीएम खराब होना चुनाव आयोग की विफलता– नायडू ने गुरुवार सुबह करीब 10:30 बजे कहा कि 30 फीसद ईवीएम काम नहीं कर रही हैं. ये चुनाव आयोग की विफलता है. उन्होंने राज्य में मतदान को रद्द कर पुनर्मतदान कराने की मांग की है.

पवन कल्याण के अमरावती पहुंचने की खबर– इस बीच सूचना है कि जनसेना के नेता पवन कल्याण भी अमरावती पहुंचने वाले हैं. वे आंध्र प्रदेश के चुनाव अधिकारी गोपाल कृष्ण द्विवेदी से मुलाकात करेंगे.

संजीव बलियान का फर्जी मतदान का आरोप– वहीं दूसरी तरफ बीजेपी ने फर्जी वोटिंग का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि मुजफ्फरनगर के सुजदो गांव में फर्जी वोट डाले जा रहे हैं. साथ ही उन्होंने महिलाओं के मतदान केंद्र पर बुर्का पहनकर आने पर भी आपत्ति जताई है.

हिन्दुस्थान समाचार/नागराज/मुकुंद

Trending Tags- Chandrababu naidu latest speech, Lok sabha election 2019, Aaj ka samachar, Hindi samachar, Chandrababu naidu latest updates, Evm machine