सोशल मीडिया में छाया दिल्ली पुलिस का ये कॉन्स्टेबल

दिल्ली पुलिस जहां मुखर्जी नगर की घटना को लेकर चौतरफा घिरी हुई है, तो वहीं दिल्ली पुलिस के हेड कॉन्स्टेबल संदीप शाही इन दिनों खूब चर्चा में हैं. उनके चर्चा में होने की वजह उनका एक नेक काम है.

दरअसल यातायात नियमों को लेकर लोगों को जागरुक करने के लिए तरह-तरह के टेक्निक्स का इस्तेमाल करने वाले संदीप शाही एक बार फिर से खबरों में आ गए हैं. संदीप ने इस बार लोगों को जागरुक करने के लिए रणवीर सिंह की फिल्म गली ब्वॉय के टाइटल सॉन्ग का इस्तेमाल किया है.

संदीप अब रैप सॉन्ग के जरिए लोगों से ट्रैफिक नियमों का पालन करने के लिए अपील कर रहे हैं. यह सॉन्ग सोशल मीडिया पर वायरल है और खूब पसंद भी किया जा रहा है.

फिल्म ‘गली ब्वॉय’ का है गाना

अभिनेता रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म ‘गली ब्वॉय’ का गाना ‘अपना टाइम आएगा’ काफी हिट हुआ है. युवा इस गाने को काफी पसंद करते हैं. अब इस गाने का इस्तेमाल कॉन्सटेबल संदीप शाही कर रहे हैं, वो भी अपने अंदाज में.

हेलमेट वाले के नाम से हैं मशहूर

संदीप शाही दिल्ली में हेलमेट वाले कॉन्सटेबल के नाम से मशहूर हैं. दरअसल संदीप जब किसी ऐसे व्यक्ति का चालान काटते हैं, जिसके पास हेलमेट नहीं होता है. तो वे अपनी ओर से उन्हें हेलमेट गिफ्ट करते हैं. संदीप ये हेलमेट अपनी सैलरी से खरीदते हैं. इतना ही नहीं त्योहारों पर मिलने वाले बोनस के पैसे से भी वे हेलमेट खरीदकर लोगों में बांटते हैं.

सड़क हादसे में पत्नी की हुई थी मौत

जानकारी के मुताबिक संदीप शाही की पत्नी की मौत सड़क हादसे में हो गई थी. पत्नी को खोने के बाद वे हर व्यक्ति को सुरक्षित घर तक पहुंचाने की कोशिश करते हैं. उनके मुताबिक उन्होंने सड़क हादसे में अपने को खोने का दर्द समझते हैं, और वे नहीं चाहते हैं कि जो उनके साथ हुआ है. वो किसी और के साथ भी हो.

पत्नी को समर्पित किया अपना गाना

शाही ने अपने रैप गाने को अपनी मृतक पत्नी को समर्पित किया है. उन्होंने कहा कि मुझे अपने रैप सॉन्ग के वायरल होने के बारे में पता चला है. लोग ट्रैफिक नियमों के प्रति काफी लापरवाही दिखाते हैं.

उन्होंने कहा कि मेरी जिम्मेदारी है कि उन्हें नियमों के पालन करने के लिए जागरूक करूं. पत्नी की मौत के बाद काफी दुखी था. इसलिए युवाओं के लिए रैप सॉन्ग तैयार किया.

1 thought on “सोशल मीडिया में छाया दिल्ली पुलिस का ये कॉन्स्टेबल”

Leave a Reply

%d bloggers like this: