बिग बी के प्रोफेशनलिज्म से खुश हूं : आनंद पंडित

  • बिग बी आनद पंडित की फ़िल्म ‘चेहरे’ की शूटिंग के लिए पोलैंड जाने को राजी हो गए
  • आनंद पंडित दोनों बच्‍चन के साथ काम कर रहे हैं- अभिताभ बच्‍चन के साथ ‘चेहरे’ और जूनियर बच्चन के साथ ‘द बिग बुल

नई दिल्ली: फिल्‍म प्रोड्यूसर आनंद पंडित और महानायक अमिताभ बच्चन की लंबे समय से चली आ रही दोस्ती किसी से छिपी नहीं है. आनंद पंडित का कहना है कि बच्चन साहब ने उन्हें हमेशा अपनी भव्यता, प्रतिबद्धता और व्यक्तित्व के साथ स्‍तब्‍ध किया है. वे उनकी व्यावसायिकता से अभिभूत हैं.

गौरतलब है कि अभी हाल ही में अस्‍पताल से बाहर आने के बाद बिग बी आनद पंडित की फ़िल्म ‘चेहरे’ की शूटिंग के लिए पोलैंड जाने को राजी हो गए. आनंद पंडित ने बताया कि इस दौरान बिग बी के लिए वे खुद भी उनके साथ यात्रा करेंगे ताकि ये सुनिश्चित किया जा सके कि शूटिंग के दौरान उनकी अच्छी देखभाल हो सके.

अमिताभ बच्चन को एक ऐसे एक्टर के रूप में जाना जाता है जिन्होंने हमेशा हर चीज से पहले अपने काम को वरीयता दी है. अमिताभ बच्चन ने फिर से साबित किया है कि समर्पण और प्रतिबद्धता ने उन्हें यहां तक पहुंचाया है.

इन दिनों आनंद पंडित दोनों बच्‍चन के साथ काम कर रहे हैं- अभिताभ बच्‍चन के साथ ‘चेहरे’ और जूनियर बच्चन के साथ ‘द बिग बुल’. ‘चेहरे’, अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी के साथ मुख्य भूमिकाओं में हैं, जो एक मर्डर मिस्‍ट्री है.

ये फिल्म रूमी जाफरी के डायरेक्शन और आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स के प्रोडक्शन में बन रही और सरस्वती एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड की ये फिल्म 24 अप्रैल 2020 को रिलीज होने वाली है.

Trending News: Bollywood upcoming Movie Chehre | Bollywood News

हिन्दुस्थान समाचर/ अखिलेश

Leave a Reply

%d bloggers like this: