जब ANAND MAHINDRA ने इस लड़की को बताया अपना हीरो… कहा-शानदार!

  • महिंद्रा समूह के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने रविवार को घोड़े पर सवार होकर स्कूल जाती एक लड़की का वीडियो ट्वीट किया है
  • महिंद्रा ने केरल के थ्रिसूर की रहने वाली एक लड़की को अपना हीरो बताया है

नई दिल्ली. सोशल मीडिया पर रोज वीडियो वायरल होते हैं पर आजकल एक वीडियो बहुत ट्रेंड कर रहा है जिसमें एक स्कूली छात्र घोड़े पर सवार होकर अपने स्कूल जा रही है. लड़की का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

महिंद्रा ने बताया अपना हीरो- महिंद्रा समूह के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने रविवार को घोड़े पर सवार होकर स्कूल जाती एक लड़की का वीडियो ट्वीट किया है. महिंद्रा ने केरल के थ्रिसूर की रहने वाली एक लड़की को अपना हीरो बताया है.

यहां एक लड़की स्कूल ड्रेस में नजर आ रही है, जो घोड़े पर बैठकर एग्जाम देने जा रही है. वह सड़क पर सरपट घोड़ा भगाते हुए दिख रही है. उसे देखकर ऐसा बिल्कुल भी नहीं लग रहा है कि वह डरी हुई है या फिर घबराहट है. वायरल हो रहे इस वीडियो में एक स्कूल ड्रेस पहने लड़की घोड़े पर सवार होकर जा रही है.

शानदार- घोड़े पर बैठकर स्कूल पहुंची लड़की, आनंद महिंद्रा ने वीडियो किया शेयर, लिखा- शानदार! लड़कियों की शिक्षा आगे बढ़ रही है…, वो मेरी हीरो है. —-महिंद्रा समूह के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने रविवार को घोड़े पर सवार होकर स्कूल जाती एक लड़की का वीडियो ट्वीट किया है. साथ ही उन्होंने इस लड़की को अपना हीरो बताया.

ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. लोग इस लड़की की तारीफ कर रहे हैं. खास बात ये है कि महिंद्रा ने एक और ट्वीट कर लड़की के बारे में लोगों से जानकारी भी मांगी.

आनंद महिंद्रा ने ट्वीट में कहा- शानदार! लड़कियों की शिक्षा आगे बढ़ रही है. यह क्लिप विश्व स्तर पर वायरल होने लायक है. यह भी अतुल्य भारत है. ये विश्व स्तर पर वायरल होने लायक वीडियो है. इसके बाद उन्होंने एक और ट्वीट कर कहा- क्या थ्रिसूर में कोई इस लड़की को जानता है? मैं इस लड़की और उसके घोड़े की एक तस्वीर अपने स्क्रीन सेवर के तौर पर चाहता हूं. वह मेरी हीरो है. उसके स्कूल जाने के नजरिए ने मुझे भविष्य के लिए आशावाद से भर दिया है.


केरल की रहने वाली है लड़की- महिंद्रा के ट्वीट पर कई लोगों ने रिप्लाई किया. लिशना नाम की यूजर ने जानकारी दी कि ये लड़की थ्रिसूर के छोटे से शहर माला की रहने वाली है. उसका नाम कृष्णा है और उसके घोड़े का नाम राणाकृष. वह 10वीं की बोर्ड परीक्षा देने के लिए घोड़े पर सवार होकर स्कूल गई थी.

घुड़सवारी की कला की कायल सोशल मीडिया- व्यस्त सड़क पर भी लड़की की घुड़सवारी की कला को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है.

रोज घोड़े से जाती है स्कूल- सोशल मीडिया पर जानकारी के मुताबिक वह रोज घोड़े पर बैठकर 3.5 किमी दूर अपने स्कूल जाती है. उसके पिता अजय कालिंधी यहां के श्रीकृष्ण मंदिर में पुजारी हैं. एक ट्विटर यूजर जी. प्रमोद कुमार ने उस हॉर्स एकेडमी के बारे में जानकारी भी दी, जहां ये लड़की हॉर्स राइडिंग की ट्रेनिंग लेती है.

Trending Tags- Anand Mahindra latest news, Video on anand mahindra, Mahindra group chairman anand mahindra latest news, Hindi samachar, Breaking news on anand mahindra, Latest news today, Anand mahindra latest tweet