ट्वीटर पर एक यूजर की बात मानकर आनंद महिंद्रा ने किया ये ऐलान

नई दिल्ली.महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं.वो हर छोटी-बड़ी चाजों पर अपनी राय रखते हैं.कुछ अच्छा दिख गया तो उसे ट्वीट कर देते गैं.अगर किसी ने सोशव मीडिया पर कुछ भेजा, और वो उन्हें अच्छा लगा तो वो उसे ट्वीट कर देते हैं.इतना ही नहीं लोगों से ट्वीट पर सलाह भी लेते हैं और फिर उसे मानते भी है.

आनंद महिंद्रा का ऐलान-

आनंद महिंद्रा ने हाल ही में ट्वीट पर एक महिला की सलाह को मानते हुए एक बड़ा ऐलान किया है. दरअसल आनंद महिंद्रा ने हाल ही में अपने ट्विटर अकाउंट पर अपने कॉपरपोरेट बोर्डरूम की बैठक की एक तस्वीर को शेयर था.

ट्वीट पर यूजर ने दी सलाह-

इस तस्वीर को शेयर करने के बाद एक ट्वीट यूजर ने आनंद महिंद्रा को तस्वीर में मेज पर प्लास्टिक की कुछ बोतलों की ओर ध्यान दिलाते हुए कहा कि कंपनी की बोर्ड मीटिंग में प्लास्टिक की बोतलों का इस्तेमाल नहीं किया जाए.इससे पर्यावरण को नुकसान होता है.ऐसे में आनंद महिंद्रा ने इस सलाह को मानते हुए ऐलान किया है कि अब से बैठक में प्लास्टिक की बोतलों का इस्तेमाल नहीं किया जाएगा.

आनंद महिंद्रा ने दिया ये जवाब-

इस ट्वीट के तुरंत बाद आनंद महिंद्रा ने इस बात का ऐलान कर दिया था. यूजर ने उन्हें यह भी सलाह दी की प्लास्टिक की बोतलों का इस्तेमाल करना सही नहीं होता है.उन्हें इनकी जगह पर स्टील की बोतलों का इस्तेमाल करना चाहिए.

यूजर मे लिखा था कि मुझे लगता है कि बोर्डरूम में प्लास्टिक की बोतलों के बजाय स्टील की बोतलें होनी चाहिए.बाद में महिंद्रा ने इसके जवाब में लिखा प्लास्टिक की बोतलों को हटा दिया जाएगा.हम उस दिन उन्हें देखकर काफी शर्मिंदा थे.

आनंद महिंद्रा का ट्वीट-

आनंद महिंद्रा ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि मैंने अपने ऑफिस में प्लास्टिक बोतलों को बैन करने का ऐलान किया है.लेकिन मैं ऐसा देखता हूं कि हमारे आस-पास काफी प्लास्टिक मौजूद है. मगर मुझे इस तस्वीर को शेयर करते हुए खुशी हो रही है. क्योंकि लोगों प्लासटिक की रिसाइक्लिंग कर उसका अच्छा इस्तेमाल कर रहे हैं.

1 thought on “ट्वीटर पर एक यूजर की बात मानकर आनंद महिंद्रा ने किया ये ऐलान”

Leave a Comment

%d bloggers like this: