अज्ञात बाइक सवार ने एक युवक को घर में घुसकर मारी गोली

देवघर के कुंडा थाना क्षेत्र के ठाढ़ीदुलमपुर में घर में घुसकर तीन युवकों ने छोटू तूरी की गोली मारकर हत्या कर दी जिससे इलाके में सनसनी फैल गई.

घटना के संबंध में परिजनों ने कहा कि सुबह तीन व्यक्ति घर पर आए थे और कहा कि जमीन देख कर गए हैं पसंद आ गया है।घर की महिलाएं जमीन को देखना चाहती हैं.एक बार जमीन पर चल कर दिखा दें और रेट फाइनल कर लें.

लेकिन छोटू तुरी के बाइक में पेट्रोल नहीं था लिहाजा छोटा भाई पेट्रोल लाने के लिए गया तब तक तीनों युवक घर में ही रहे पेट्रोल लेकर छोटा भाई वापस आया और अपने गाड़ी में पेट्रोल डालने लगा तभी अचानक युवकों ने छोटू तूरी पर गोली चला दी और बाइक पर बैठकर तीनों युवक फरार हो गए.

अचानक घटी घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई चश्मदीद भाई ने कहा कि जब यह बाहर गया था तो क्या बात हुई पता नहीं लेकिन पेट्रोल डालते वक्त ही अचानक पिस्टल निकालकर गोली चला दी आनन-फानन में छोटू तूरी को देवघर सदर अस्पताल लाया गया.जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया.

वहीं घटना की तफ्तीश करने पहुंचे देवघर एसडीपीओ विकास चंद्र श्रीवास्तव ने कहा कि परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है.तीनों युवकों की पहचान की गई है.जिसकी तलाश में छापेमारी जारी है.विवाद किस बात को लेकर हुआ था.अनुसंधान किया जा रहा है.

फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है सूत्रों की मानें तो यह पूरा घटनाक्रम इसी जमीन से जुड़ा हुआ है .स्थानीय भी बताते हैं कि इस जमीन को बेचने को लेकर अक्सर विवाद हुआ करता था और छोटू की इसमें दखलअंदाजी थी.
कुछ दिन पहले भी इसी जमीन को लेकर मारपीट हुई थी .अब पुलिस इस बात की तफ्तीश में जुटी है कि आखिर यह जमीन किसकी है और इसके पीछे विवादों का कितना पुराना रिश्ता है.

हिन्दुस्थान समाचार /सुनील / सबा एकबाल

Leave a Reply

%d bloggers like this: