फ्रॉड है रश्मि देसाई के बॉयफ्रेंड अरहान खान, असली नाम जान उड़ जाएंगे होश

बिग बॉस 13 में हाल ही में टीवी एक्टर अरहान खान ने एंट्री की है. अरहान खान के बारे में वैसे तो मीडिया में कम ही जानकारी है, लेकिन वो रश्मि देसाई के कथित बॉयफ्रेंड के तौर पर सुर्खियों में आए थे.

बिग बॉस में अरहान खान के आने के बाद अब रश्मि और उनके बीच की नजदीकियां भी सामने आ रही है. लेकिन जहां घर में अरहान और रश्मि देसाई का रिलेशन आगे बढ़ रहा है. वहीं दूसरी तरफ अमृता धानुऊ नाम की आन्ट्रप्रन्योर ने अरहान खान पर झूठा और फेरबी होने का आरोप लगाया है. इस महिला का तो ये तक कहना है कि अरहान खान का असली नाम मजाहर शेख है और वो यहां झूठी पहचान के साथ आए हैं.

एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में अमृता ने कहा है कि अरहान एक फ्रॉड है. इस महिला के अनुसार ये और अरहान करीब पांच साल तक लिव इन रिलेशनशिप में रहे हैं. यहां तक कि बिग बॉस के घर में एंट्री करने से कुछ समय पहले तक अरहान महिला के संपर्क में थे.

महिला ने कहा कि अरहान जब जॉबलेस थे उस समय मैंने उन्हें मेंटली, इमोशनली और फीजिकली सपोर्ट किया. लेकिन एक दिन दोनों के बीच बहुत बुरी लड़ाई हुई. अमृता ने कहा कि उन्होंने अरहान से कई बार कहा कि वो अपने काम ढूंढे.

इसी के साथ अमृता ने ये भी दावा किया कि अरहान खान को डायमंड मर्चेंट नहीं है. अमृता ने कहा- मैनें कई जगह सुना की वो डायमंड मर्चेंट. ऐसा नहीं है. उसने आज तक मुझे एक अंगूठी नहीं खरीदकर दी.

अब अमृता नाम की इस महिला की बातों में कितनी सच्चाई है ये तो अरहान खान के बिग बॉस के घर से बाहर निकलने के बाद ही पता चल पाएगा.

Leave a Reply

%d bloggers like this: