अमिताभ ने मनाया AMAR, AKBAR ANTHONY डे
  • अमिताभ ने ट्वीट में लिखा- आज तो अमर अकबर एंथनी डे हो गया
  • फैंस को अमिताभ का ये ट्वीट काफी पसंद आ रहा है

अमिताभ बच्चन बॉलीवुड के ही नहीं सोशल मीडिया के भी शंहशाह है. अमिताभ अक्सर अपने ट्वीट से यूजर्स का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करते रहते हैं. साथ ही हर फेस्टिव पर लोगों को शुभकामनाएं भी देते है. लेकिन आज हनुमान जयंती और गु़ड फ्राइडे है. साथ ही जु्म्मे का दिन भी है. ऐसे में अमिताभ ने ट्वीट कर न केवल लोगों को विश किया बल्कि ह्यूमर से लोगों का दिल भी जीत लिया.

अमिताभ ने ट्वीट में लिखा- आज तो अमर अकबर एंथनी डे हो गया. फैंस को अमिताभ का ये ट्वीट काफी पसंद आ रहा है.

वहीं इससे पहले एक ट्वीट में बिग बी ने फैंस को हनुमान जयंती की शुभकामनाएं दी. अमिताभ ने ट्वीट किया- “जय हनुमान ज्ञान गुण सागर, जय कपीस तिहूं लोक उजागर, राम दूत अतुलित बल धमा, अंजनी पुत्र पवन सुत नामा. हनुमान जयंती की अनेक शुभकामनाएं.”

इससे पहले अमिताभ शाहरुख खान के साथ अपनी फनी ट्विटर वॉर को लेकर भी सुर्खियों में आए थे. अमिताभ ने शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस की फिल्म बदला में काम किया था. जो बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही. इसी फिल्म की सक्सेस पार्टी को लेकर दोनों सेलेब एक-दूसरे की खिंचाई करते नजर आए.  

बता दें अमिताभ बच्चन इन दिनों अपने तेलुगु फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. इस फिल्म में अमिताभ साउथ फिल्मों की सुपरस्टार राम्या कृष्णन के साथ 20 साल बाद काम कर रहे हैं. अमिताभ और राम्या ने फिल्म छोटे मियां बड़े मियां में साथ काम किया था.

ये फिल्म अमिताभ की डेब्यू तेलुगु फिल्म होगी. फिल्म को तमिलवानन डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म में एक्टर सूर्या भी अहम रोल में है.

वहीं इस साल अमिताभ की फिल्म झुंड भी आने वाली है. इस फिल्म में अमिताभ एक फुटबॉल कोच का रोल प्ले कर रहे हैं. जो स्लम एरिया के बच्चों को फुटबॉल की कोचिंग देता है.

Trending Tags- Amitabh, Amitabh Bachchan, Shahrukh khan, Twitter, Amar Akbar Anthony Day,Hindi News, Hindi Samachar

%d bloggers like this: