अमिताभ ने बताया आइब्रो के बीच के स्पेस को क्या कहते हैं? शेयर की फोटो

नई दिल्ली: बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ काफी समय से सुर्खियों है. अमिताभ ने सोशल मीडिया पर फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ की बीटीएस (बिहाइंड द सीन) तस्वीर शेयर की है.

अमिताभ ने इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा-‘क्या आप जानते हैं आईब्रो के बीच के स्पेस को क्या कहते हैं? इसे ग्लाबेला कहते हैं. ये गिबोसिबो (गुलाबो सिताबो) के शूट से पहले टच अप हो रहा है!’

इस तस्वीर में अमिताभ शूट से पहले टचअप कराते हुए दिखाई दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर अमिताभ के इस पोस्ट को काफी पसंद किया जा रहा है. हाल ही में अमिताभ ने अपनी दो तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी, जिसमें से एक उनकी फिल्म ‘कभी कभी’ और दूसरा ‘गुलाबो सिताबो’ की थी.

फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ 12 जून, 2020 को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज के लिए तैयार है. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ आयुष्मान खुराना भी मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म में लंबी दाढ़ी, चश्मे, सिर पर एक स्कार्फ और एक कृत्रिम रूप से बनाए गए नाक के साथ अमिताभ का लुक काफी अलग है.

फिल्म में वो मिर्जा और आयुष्मान बांके के किरदार में है. ये एक कॉमेडी फिल्म है. फिल्म की कहानी एक मकान मालिक और किरदार के बीच की नोंक-झोंक पर आधारित है. रॉनी लाहिड़ी और शील कुमार के प्रोडक्शन में बनी फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ के डायरेक्टर शूजित सरकार हैं.

हिन्दुस्थान समाचार/ सुरभि सिन्हा

Leave a Reply

%d bloggers like this: