वीरु देवगन के निधन से गमगीन बिग बी का ये इमोशनल लैटर रोने पर कर देगा मजबूर…..

नई दिल्ली: हाल ही में अजय देवगन के पिता और स्टंटमेन वीरु देवगन के निधन से पूरा बॉलीवुड गम में था. तमाम बॉलीवुड सितारे अजय और काजोल के घर पहुंचे थे. अब वीरु देवगन के लिए बिग बी यानी अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग पर एक इमोशनल लैटर लिखा है.

अमिताभ ने पोस्ट के जरिए जाहिर किया वीरु देवगन के जाने से उन्हें कितनी तकलीफ हुई है. उन्होंने लिखा कि जैसलमेर से लगभग 2 घंटे की दूरी पर राजस्थान के रेगिस्तान के छोटे से गांव में मैंने उन्हें पहली बार देखा था. मैं अपनी फिल्म रेशमा और शेरा की शूटिंग के लिए वहां पहुंचा था.

आगे उन्होंने लिखा कि उस वक्त दिग्गज एक्शन मास्टर खन्ना साहब एक डमी के साथ एक्शन की रिहर्सल कर रहे थे. सीन में गांव के एक नेगेटिव किरदार और सुनील दत्त साहब जोकि लीड हीरो थे की लड़ाई होनी थी. मुझे अच्छी तरह से याद है कैसे रेत में शूटिंग करते वक्त खन्ना साहब दर्द में थे. फिर भी वो पूरे परफेक्शन के साथ सीन कर रहे थे…और इस सुबह हमने उन्हें खो दिया है.

अमिताभ ने लिखा कि वीरू एक शानदार एक्शन डायरेक्टर थे. जिन्होंने एक्शन में नए इनोवेशन किए और उसे परफेक्शन के साथ पूरा किया. उन्होंने लिखा कि हैं कि वीरू देवगन ने स्टंटमैन के लिए नौकरी के रास्ते खोले. कितने स्टंटमैन हैं जो आज इंडिपेंडेंट डायरेक्टर और प्रोड्यूसर बन गए. वीरू जी न सिर्फ खुद एक बेहतरीन एक्शन प्रोड्यूसर-डायरेक्टर बने बल्कि उन्होंने इंस्टड्री को भी ग्रूम किया है. वीरू जी का फाइन टैलेंट अजय देवगन हैं.

अमिताभ ने लिखा कि मुझे जब ये खबर मिली उस दौरान मैं ‘चेहरे’ की शूटिंग कर रहा था. मैंने काम रोककर, पूरी टीम के साथ कुछ देर का मौन रखा. और जल्द ही काम खत्म कर अंतिम संस्कार में पहुंचा. अंत में अमिताभ ने लिखा कि जलती चिता के सामने बैठना… राख को साथ ले जाने के लिए इंतजार करना… अपने करीबी को जाते देखना. स्मरण करते हुए, बाबू जी… मां जी…

…फिर एक नए दिन की शुरुआत और नया काम.

2 thoughts on “वीरु देवगन के निधन से गमगीन बिग बी का ये इमोशनल लैटर रोने पर कर देगा मजबूर…..”

  1. Pingback: scam
  2. Pingback: 바카라

Leave a Comment

%d bloggers like this: