फिल्म ANKHEN 2 में कौन बनेगा अमिताभ की आंखे

मुंबई.  सैफ अली खान एक बार फिर अमिताभ बच्चन के साथ काम करने जा रहे हैं. मिली जानकारी के अनुसार, अनीस बज्मी के निर्देशन में बनने जा रही आंखे 2 में अमिताभ बच्चन के साथ सैफ अली खान को कास्ट किया गया है.

 अमिताभ बच्चन के साथ पूर्व में सैफ अली खान ने प्रकाश झा की फिल्म आरक्षण और विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म एकलव्य में काम किया है. आंखे का सीक्वल इस साल के आखिर तक शुरु होने जा रहा है, जिसमें अमिताभ बच्चन के साथ जैक्लीन फर्नांडिस को कास्ट करने की खबर मिली थी.

 जैक्लीन की पहली फिल्म अलादीन में अमिताभ बच्चन उनके साथ काम कर चुके हैं. विपुल शाह के निर्देशन में बनी आंखें में अमिताभ बच्चन के साथ अक्षय कुमार, परेश रावल और अर्जुन रामपाल अंधे युवकों की भूमिका में नजर आए थे.

 ये तीनों बच्चन के कहने पर एक बैंक में डकैती डालते हैं. सुष्मिता सेन भी इस फिल्म का हिस्सा थीं. आंखे की सीक्वल के कलाकारों की टीम में अभी कुछ और कलाकारों का चयन बाकी है. बता दें अनीस बज्मी इन दिनों लंदन में फिल्म पागलपंती की शूटिंग में बिजी हैं.

वहीं सैफ अली खान इन दिनों अपनी सुपरहिट वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स के दूसरे पार्ट की शूटिंग कर रहे हैं. पहले पार्ट को ऑडियंस ने खूब पसंद किया था. वेब सीरीज में सैफ अली खान के साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी अहम रोल में हैं.

अमिताभ बच्चन के वर्क फ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन इन दिनों फिल्म में झुंड की शूटिंग में बिजी है. फिल्म झुंड में अमिताभ बच्चन एक फुटबॉल कोच का रोल प्ले कर रहे हैं जो स्लम एरिया में रहने वाले बच्चों को फुटबॉल सीखाता है. फिल्म की अधिकतर शूटिंग नागपुर में हुई है. वहीं अमिताभ बच्चन अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मस्त्र में भी नजर आने वाले हैं.

हिन्दुस्थान समाचार/अनुज

%d bloggers like this: