शिवगामी संग इस फिल्म में नजर आएंगे अमिताभ

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन जल्द तमिल फिल्म में नजर आने वाले है. अमिताभ की ये तमिल डेब्यू फिल्म होगी. दिलचस्प बात ये है कि इस फिल्म में अमिताभ के साथ शिवगामी यानी राम्या कृष्णन नजर आएंगी. फिल्म का नाम उयन्थ्रा मनिथन है.

हालांकि ऐसा पहली बार नहीं जब राम्या और अमिताभ साथ काम कर रहे है. फिल्म बड़े मियां छोटे मियां में ये सेलिब्रिटी साथ काम कर चुके है. लेकिन उस फिल्म को रिलीज हुए 20 साल हो चुके है.

जिस वजह से अमिताभ और राम्या दोनों के ही फैंस इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड है. फिल्म उयन्थ्रा मनिथन का डायरेक्शन तमिलवानन ने किया है. फिल्म को हिंदी और तमिल भाषा में रिलीज किया जाएगा.

अमिताभ और राम्या को लेकर डायरेक्टर तमिलवानन का कहना है कि दोनों के बीच कई अहम सीन फिल्माए गए हैं हालांकि अभी तक साफ नहीं हुआ है कि फिल्म में अमिताभ और राम्या एक दूसरे के अपोजिट कास्ट किए गए है या नहीं.

एक्ट्रेस राम्या कृष्णन ने भले ही बॉलीवुड फिल्मों में ज्यादा काम न किया हो लेकिन साउथ फिल्मों में उन्होंने अपनी एक अलग पहचान बनाई है. शिवगामी जैसे एपिक रोल के अलावा भी राम्या ने कई ऐसे चैलेंजिग रोल किए है जिनके लिए उन्हें कई अवॉर्ड मिल चुके है.

वहीं अमिताभ आज भी बॉलीवुड के सबसे बड़े सुपरस्टार है. जो अब तमिल फिल्मों में भी एंट्री कर रहे हैं.  अपनी तमिल फिल्म को लेकर अमिताभ भी काफी एक्साइटेड है अमिताभ आए दिन फिल्म से जुड़ी कोई ना कोई पोस्ट करते रहते है. हाल ही में अमिताभ ने एक फोटो शेयर की थी. जिसमें वो एक बुजुर्ग गांव वाले के कैरेक्टर में नजर आ रहे है.

अमिताभ के साथ फोटो साउथ एक्टर सूरिया भी नजर आ रहे हैं. सूरिया के लिए भी अमिताभ के साथ काम करना सपने जैसा है अपने एक्सपीरियंस को सूरिया ने भी ट्वीटर के जरिए शेयर किया. सूरिया ने अमिताभ के साथ अपनी फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- मेरी जिंदगी का सबसे अच्छा दिन. फिल्म के कुछ हिस्सों की शूटिंग मुंबई में भी चल रही है.