आज रात 9 बजे क्या करने वाले हैं अमिताभ बच्चन, शेयर किया वीडियो

amitabh bachchan
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

देश में कोरोना संकट के चलते लॉकडाउन पीरियड चल रहा है, लेकिन बावजूद इसके सुपरस्टार अमिताभ बच्चन अपने फैंस के लिए एक बेहद दिलचस्प प्रोजोक्ट लाने वाले हैं. अमिताभ बच्चन ने अपने ट्वीट के सहारे ये बताया है कि वे आज रात 9 बजे कुछ नया करने वाले हैं.

दरिसल सोनी टीवी ने बिग बी का एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें अमिताभ कहते नजर आ रहे हैं कि ये एक अद्भुत, अकल्पनीय और असाधारण प्रयत्न है जो ना पहले कभी देखा गया है और ना कभी हुआ है. एक संकल्प है, आपके लिए, हम सबके लिए.

अमिताभ  ने इस वीडियो को ट्विटर पर रिट्वीट भी किया और कैप्शन में लिखा- हम एक परिवार हैं लेकिन ये हमारा प्रयत्न है एक बेहतर और बड़े परिवार के लिए. अमिताभ के फैंस अब उनके इस प्रोजेक्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

बता दें अमिताभ  ने इससे पहले बीती रात को 9 बजे टॉर्च जलाकर एकता का संदेश दिया था. पीएम कुछ दिनों लोगों से गुजारिश की थी कि वे 5 अप्रैल को रात 9 बजे, 9 मिनट के लिए अपने घरों की बत्तियां बंद कर दें और एक साथ दीया जलाकर एकता का संदेश दें.

पीएम मोदी के इस मिशन में भारत की आम जनता के साथ-साथ बॉलीवुड, टीवी और अन्य फिल्म इंडस्ट्री के सेलेब्रिटीज ने भी दीये, कैंडिल, और टॉर्च जलाकर सपोर्ट किया.

वर्क फ्रंट की बात करें तो बिग बी के पास मौजूदा समय में कई प्रोजेक्ट्स हैं, जल्द ही वे अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मस्त्र में नजर आने वाले हैं, इस फिल्म में वे रणबीर कपूर, नागार्जुन और आलिया भट्ट के साथ काम कर रहे हैं.

इसके अलावा वे आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म गुलाबो सिताबो और इमरान हाशमी के साथ गुलाबो सिताबो में बिग बी काम कर रहे हैं. उनकी फिल्म झुंड का फर्स्ट लुक भी कुछ समय पहले जारी किया गया था. इस फिल्म को मराठी सुपरहिट फिल्म सराट के डायरेक्टर नागराज मंजुले ने डायरेक्ट किया है.