अमिताभ बच्चन के लिए खास हैं रणबीर कपूर, सोशल मीडिया पर बचपन की तस्वीर शेयर कर लिखा-‘तब और अब’

नई दिल्ली: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ को लेकर सुर्खियों में है. अयान मुखर्जी के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में नजर आएंगे.

हाल ही में अमिताभ बच्चन ने सेट की कुछ बीटीएस (बिहाइंड द सीन) तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी, जिसमें उनके साथ रणबीर कपूर भी नजर आ रहे थे. वहीं अमिताभ बच्चन ने गुरुवार को ट्विटर पर कोलाज शेयर किया है.

एक फोटो रणबीर के बचपन की है, जब अमिताभ साल 1990 में फिल्म ‘अजूबा’ की शूटिंग कर रहे थे. उस समय रणबीर फिल्म ‘अजूबा’ के सेट पर शशि कपूर के साथ अमिताभ बच्चन से मिलने पहुंचे थे. वहीं दूसरी फोटो फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग के दौरान की है.

अमिताभ ने इन तस्वीरों के कैप्शन में लिखा- ‘तब और अब बड़ी-बड़ी हैरान आंखें, रणबीर की, अजूबा के सेट पे, शशि जी और मेरे साथ; और अब एक मंझा हुआ सशक्त रणबीर, ‘ब्रह्मास्त्र’ के सेट पे !! 1990 से 2020.. “समय चलता है अपनी समय सिद्ध चाल!’

इन तस्वीरों को देखने के बाद लगता है कि फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग के दौरान रणबीर कपूर के साथ अमिताभ की अच्छी बॉन्डिंग बन गई है. साल 1991 में रिलीज हुई फिल्म ‘अजूबा’ में अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर के पिता एक्टर ऋषि कपूर के साथ एक्टिंग करते नजर आए थे.

वहीं फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में उन्हें रणबीर कपूर के साथ एक्टिंग करते हुए देखना दिलचस्प होगा. फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ इसी साल 4 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म में अमिताभ, रणबीर और आलिया के अलावा नागार्जुन, मौनी रॉय और डिम्पल कपाड़िया भी अहम किरदार में नजर आएंगी.

फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ करण जौहर, रणबीर कपूर, अपूर्व मेहता और नामित मुखर्जी के प्रोडक्शन में बनी है. ‘ब्रह्मास्त्र’ के डायरेक्टर अयान मुखर्जी की महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट में से एक है.

हिन्दुस्थान समाचार/ सुरभि सिन्हा

Leave a Reply

%d bloggers like this: