आप जानते हैं मास्क को हिंदी में क्या कहते हैं, नहीं तो बिग बी से जानिए

amitabh
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

एक्टर अमिताभ बच्चन वैसे हमेशा ही सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं और फैंस के साथ अपने लाइफ के स्पेशल मूमेंट शेयर करते रहते हैं.

लेकिन लॉकडाउन में बिग बी सोशल मीडिया पर पहले से भी ज्यादा एक्टिव हो गए हैं. अमिताभ बच्चन फैंस के साथ इन दिनों मजेदार पोस्ट तो शेयर कर ही रहे हैं साथ ही उन्हें कोरोना से बचने के टिप्स भी देते नजर आते हैं.

वहीं अब बिग बी ने एक खास पोस्ट शेयर किया है, इस पोस्ट में वो मास्क का हिंदी क्या है, ये बताते नजर आ रहे है.

दरअसल अमिताभ बच्चन ने एक फोटो शेयर की है, इस फोटो में बिग बी गुलाबो सिताबो के पोस्टर वाला मास्क पहने नजर आ रहे हैं.

अमिताभ बच्चन ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- “मिल गया ! मिल गया ! मिल गया !बहुत परिश्रम के बाद , MASK का अनुवाद मिल गया !*”नासिकामुखसंरक्षक कीटाणुरोधक वायुछानक वस्त्रडोरीयुक्तपट्टिका !.”

वैसे पहली बार नहीं है जब अमिताभ ने इस तरह का कोई मजेदार पोस्ट किया हो, कुछ समय पहले अमिताभ ने फैंस को बताया था कि उनके बंगले जलसा के एक कमरे में चमगादड़ घुस आया जिसे निकालने में उन्हें काफी मुश्किल का सामना करना पड़ा.

आमिताभ ने लिखा-  “जूरी के देवियों और सज्जनों, इस घंटे की खबर…ब्रेकिंग न्यूज…क्या आप यकीन करेंगे एक चमगादड़ जलसा में तीसरे फ्लोर पर मेरे कमरे में घुस आया. बड़ी मुश्किल से उसे बाहर निकाला. कोरोना पीछा छोड़ ही नहीं रहा.”

वर्क फ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन की हाल ही में फिल्म गुलाबो सिताबो अमेजॉन प्राइम पर स्ट्रीम हुई है. इस फिल्म में उनके साथ आयुष्मान खुराना लीड रोल में नजर आ रहे हैं.

वहीं बिग बी की अपकमिंग फिल्मों में चेहरे, झुंड और बह्मस्त्र जैसी फिल्में शामिल है. खबरें थी कि फिल्म झुंड को भी ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज किया जा सकता है, हालांकि अभी इस पर कोई ऑफिशियल कंफर्मेंशन सामने नहीं आई है.