अस्पताल में सता रही है बिग बी को पिता की याद, शेयर किया वीडियो

Family Ab2 | Hindi News.
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

महानायक अमिताभ बच्चन कोरोना के कारण मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती है. बिग बी को अस्पताल में भर्ती हुए 15 दिन से ज्यादा का समय बीत चुका है. अमिताभ बच्चन ट्वीट के जरिए लगातार अपनी हेल्थ अपडेट फैंस के साथ शेयर कर रहे हैं.

वहीं अब अमिताभ बच्चन ने एक वीडियो शेयर कर बताया है कि उनके लिए अस्पताल में रहना कितना मुश्किल है. यही नहीं अस्पताल के अकेलेपन में उन्हें अपने पिता हरिवंश राय बच्चन की बहुत याद भी आ रही हैं.

अपने पिता की कविता शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन ने एक ट्वीट किया है. उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- “बाबूजी की कविता के कुछ पल. वो इसी तरह गाया करते थे कवि सम्मेलनों में. अस्पताल के अकेलेपन में उनकी बहुत याद आती है, और उन्हीं के शब्दों से अपनी सूनी रातों को आबाद करता हूं.”

आपको बता दें बिग बी अपने बेटे अभिषेक बच्चन, बहू ऐश्वर्या राय बच्चन और बेटी आराध्या बच्चन संग अस्पताल में भर्ती हैं. रिपोर्टस के अनुसार अब सभी की सेहत में पहले से काफी सुधार हैं.

वहीं दूसरी तरफ अमिताभ बच्चन के घर के आगे से बीएमसी ने कंटेटमेंट जोन का बोर्ड भी हटा लिया है. अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन को अस्पताल में भर्ती हुए दो हफ्तों से ज्यादा का समय बीत चुका है और फैंस लगातार उनके ठीक होने के लिए कामना कर रहे हैं.

हाल ही में मीडिया में खबरें आई थी कि बिग बी की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है, अमिताभ बच्चन ने खुद ट्वीट कर इन खबरों का खंडन किया था.