अमिताभ बच्चन ने ऋषि कपूर की याद में शेयर किया वीडियो, बोले-वक्त ने किया क्या हसीं सितम…

a7cceafcea6d069d847fb6686f729d3b82c640538fa76cdb49a154a1a0e190f9_1
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

नई दिल्ली: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन अपने दोस्त ऋषि कपूर को याद किया है. ऋषि कपूर ने ल्यूकेमिया के साथ दो साल की लंबी लड़ाई के बाद 67 वर्ष की आयु में 30 अप्रैल, 2020 को दुनिया को अलविदा कह दिया. अमिताभ बच्चन ने वीडियो के जरिए ऋषि कपूर को श्रद्धांजलि दी है.

ऋषि कपूर के निधन से अमिताभ बच्चन को गहरा धक्का लगा है. अमिताभ बच्चन ने उनके साथ कई फिल्मों में काम किया है. ऋषि कपूर और अमिताभ बच्चन आखिरी बार साथ में फिल्म ‘102 नॉट आउट’ में किया था. बिग बी ने ट्विटर पर एक वीडियो सांग शेयर किया है. अमिताभ ने लिखा-‘वक्त ने किया क्या हसीं सितम…तुम रहे न तुम, हम रहे न हम.’ 

इस वीडियो में अमिताभ बच्चन गाना ‘वक्त ने किया क्या हसीं सितम’ गा रहे हैं. ये गाना उनकी फिल्म ‘102 नॉट आउट’ का है. वीडियो में गाने के साथ फिल्म का कुछ दृश्य भी दिखाई दे रहा है. इस फिल्म में अमिताभ ने ऋषि कपूर के पिता की भूमिका निभाई थी.

ऋषि कपूर के निधन के बाद बिग बी ने एक ब्लॉग लिखा था, जिसमें उनसे पहली बार मिलने से लेकर रिश्ते कैसे गहरे हुए इसका जिक्र किया था. अमिताभ बच्चन ने ब्लॉग में लिखा था कि वो कभी अस्पताल में मिलने नहीं गए. क्योंकि वो उस मुस्कुराहट से भरे चेहरे को इस तकलीफ में नहीं देख सकते थे.

कपूर खानदान के ‘चिंटू’ उर्फ ऋषि कपूर आखिरी बार सस्पेंस थ्रिलर फिल्म ‘द बॉडी’ में नजर आए थे. जूही चावला के साथ ऋषि कपूर ने फिल्म ‘शर्मा जी नमकीन’ की शूटिंग  भी की थी  जिसे वह पूरा नहीं कर पाए. फिल्म ‘शर्मा जी नमकीन’ की शूटिंग लॉकडाउन की वजह से रूकी हुई थी.

हिन्दुस्थान समाचार/ मोनिका शेखर