अमिताभ बच्चन ने शेयर किया लड़की का सिगिंग वीडियो, कहा- अस्पताल में कभी नहीं गुजरा ऐसा दिन

kdfsd
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

कोरोना वायरस से जंग लड़ रहे एक्टर अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर लगातार अपनी सेहत की अपडेट दे रहे हैं।वहीं बिग बी हमेशा की तरह अलग-अलग तरह की पोस्ट कर फैंस का ध्यान भी अपनी ओर खींच रहे हैं।अमिताभ बच्चन के इन पोस्ट से साफ पता चल रहा है कि वो इस माहौल में भी पॉजिटिविटी बनाए हुए हैं।

बिग बी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक लड़की का वायरल वीडियो शेयर किया है।वीडियो शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन ने लड़की के सिंगिंग टैलेंट की खूब तारीफ भी की है। शेयर किए गए वीडियो में एक लड़की गाना गाती नजर आ रही है, पोस्ट के कैप्शन में अमिताभ बच्चन ने लिखा है- “मेरे म्यूजिक पार्टनर और प्यारे दोस्त ने मुझे ये वीडियो भेजा है। मुझे नहीं पता कि ये कौन है, लेकिन मैं बस इतना कहना चाहता हूं कि आपके पास बहुत स्पेशल टैलेंट है। भगवान का आशीर्वाद आप पर बना रहे। अपना काम यूं ही करती रहो।मेरा अस्पताल में ऐसा दिन पहले कभी नहीं गुजरा।कर्नाटक और वेस्टर्न पॉप मिक्स, शानदार।”

बता दें अमिताभ बच्चन कोरोना पॉजिटिव होने की वजह से काफी दिनों से मुंबई के नानवटी अस्पताल में भर्ती हैं।वहीं उनके बेटे अभिषेक बच्चन, बहू ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। कुछ समय पहले अमिताभ बच्चन ने उनके परिवार के लिए प्रार्थनाएं भेजने के लिए फैंस का शुक्रियाअदा करते हुए पोस्ट भी शेयर किया था।

हिन्दुस्थान समाचार/प्रीती राजपूत