बिग बी ने शेयर किया पोस्ट,बताया क्यों इरफान की मौत पर है ज्यादा दुख

amitabh
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

कोरोना संकट की वजह से पहले ही फिल्म इंडस्ट्री बहुत बुरे समय से जूंझ रही हैं, वहीं ये सप्ताह बॉलीवुड के दो दिग्गज कलाकारों ने दुनिया को अलविदा कह दिया. एक के बाद एक दो बड़े और बेमिसाल एक्टर्स के दुनिया छोड़ देने से पूरी फिल्म इंडस्ट्री शोक में है.

एक्टर अमिताभ बच्चन ने भी इरफान खान और ऋषि कपूर के निधन पर शोक जताया था. अमिताभ बच्चन ने इरफान खान और ऋषि कपूर दोनों के साथ काम किया है. ऋषि कपूर तो अमिताभ बच्चन के जिगरी दोस्त और रिश्तेदार भी थे.

बिग बी लगातार ऋषि और इरफान के बारे में पोस्ट और ट्वीट कर रहे हैं. ऐसे में उन्होंने एक और ट्वीट कर बताया है कि दुनिया को यंग एक्टर के जाने का दुख ज्यादा क्यों है.

अमिताभ बच्चन ने कुछ फोटोज शेयर की हैं. इन पिक्चर्स में अमिताभ बच्चन ऋषि कपूर और इरफान के साथ नजर नजर आ रहे हैं. पोस्ट के कैप्शन में बिग बी ने लिखा- “टी-3518 एक उम्रदराज एक्टर की मौत और यंग एक्टर की मौत…दूसरे की मौत का पहली की मौत से ज्यादा दुख.. क्यों? क्योंकि आप दूसरे के खोए मौकों के बारे में सोचते हो, जो हो सकता था उसके बारे में.”

अमिताभ बच्चन ने ऋषि कपूर के साथ फिल्म अमर अकबर एंथनी, कभी कभी, 102 नॉट ऑउट सहित कई फिल्मों में काम किया. वहीं इरफान खान के साथ बिग बी ने फिल्म पीकू में काम किया था. इस फिल्म में दीपिका पादुकोण भी थी. फिल्म में तीनों की एक्टिंग को खूब पसंद किया गया था.

इरफान खान को ट्रेब्यूट देते हुए डायरेक्टर शूजित सरकार, सिंगर सौमिक दत्ता ने गाना गाया है. जिसे बिग बी ने शेयर किया है. लिंक शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन ने लिखा ये गाना सुनकर आपका दिल भर आएगा.