जब ऐश्वर्या के पर्पल लिप्स पर बिग बी ने कुछ यूं किया बचाव…..

नई दिल्ली: बच्चन परिवार की बहू यानी ऐश्वर्या राय इन दिनों कान्स फेस्टिवल में शिरकत कर रही हैं. वैसे तो उनकी खूबसूरती की चर्चा आए दिन होती है. लेकिन कई बार उनके लुक्स का जमकर मजाक भी उड़ाया जाता है.

पर्पल लिप्स ने बटोरी थी सुर्खियां– दरअसल 2016 में हुए कान्स फेस्टिवल में ऐश की ड्रेस से ज्यादा उनके पर्पल लिप्स चर्चा में थे. इस दौरान ऐश्वर्या ने ऑफ शोल्डर गाउन पहना था. ऐश के पर्पल लिप्सटिक शेड को लेकर कई मीम्स बनाए गए.

ऐसे बनाए गए मीम्स– किसी ने कहा एशि‍यन पेंट्स के कलर अच्छे नहीं लगते तभी तो ये ऐश्वर्या के पर्पल लिप्स के बारे में ऐसा कह रहे हैं. तो किसी ने कहा, जामुन के शौकीन हैं ऐश्वर्या के लिप्स देखते ही इस फल की याद आ गई.

अमिताभ ने ऐसे किया बचाव– इसके बाद अमिताभ और अभिषेक ने ऐश का बचाव किया. मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में अमिताभ ने कहा था “मैंने ऐश्वर्या का लुक नहीं देखा. लेकिन इसमें गलत क्या है? सोशल मीडिया ने हर किसी को खुद को अभिव्यक्त करने का मौका दिया है. इससे पहले किसी से पास यह अवसर नहीं था. इससे पहले हम यह कभी नहीं जानते थे कि दूसरे लोग हमारे बारे में क्या सोचते हैं. कम से कम अब हम जानते हैं.”

%d bloggers like this: