जलसा छोड़ गांव की खटिया पर आराम कर रहे Amitabh Bachchan

बॉलीवुड में बहुत कम एक्टर्स ऐसे है जो लंबे समय तक इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाये रखने में कायम हो पाते है. उन्हीं में से एक अमिताभ बच्चन भी है. जो 76 साल की उम्र में भी फिल्मों में सक्रिय है और दिलचस्प बात ये है कि उनकी पॉपुलैरिटी में आज भी कोई कमी नहीं आई है. यही वजह है कि उन्हें सदी का महानायक कहा जाता है.

लेकिन इन दिनों क्या कर रहे है महानायक अमिताभ बच्चन.

View this post on Instagram

…. hmmm .. to put it on the ‘gram’ or not .. ?

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

एक्टर अमिताभ बच्चन की सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हो रही है जिन्हें देखकर लगता है कि अमिताभ बच्चन शहर की जिंदगी को छोड़ अब गांव के रंग में रंग गए है और गांव की जिंदगी के मजे ले रहे है.

वायरल हो रही तस्वीरों में से एक तस्वीर में अमिताभ खटिया पर लेटे हुए नजर आ रहे है. तो वहीं एक तस्वीर में किसान बने नजर आ रहे है. आप भी देखिए.

बता दें महानायक अमिताभ बच्चन की ये तस्वीरें उनकी अपकमिंग फिल्म झुंड के सेट की है. अमिताभ इन दिनों नागपुर में फिल्म झुंड की शूटिंग में बिजी है.  इस फिल्म को सुपरहिट फिल्म सैराट के डायरेक्टर नागार्जुन मंजुले डायरेक्ट कर रहे है. ये फिल्म झुग्गियों में रहने वाले बच्चों के फुटबॉल प्रेम पर बेस्ड है.

अमिताभ भी फिल्म को लेकर काफी ज्यादा एक्साइटेड है क्योंकि ये काफी अलग तरह की फिल्म है.

फोटोज को शेयर करते हुए अमिताभ ने कैप्शन में लिखा- बड़े दिनों के बाद गांव की खटिया का आनंद लूटा और बैलगाड़ी की सवारी की.

वहीं एक फोटो में अमिताभ एक बस में सफर करते भी नजर आ रहे है. इस फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा भारत के गांव में शांति और शांत वातावरण.