अमिताभ बच्चन ने किया ऑर्गन डोनर बनने का ऐलान, फैंस ने इस तरह किया रिएक्ट

Amitabh Bachchan
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

नई दिल्ली. बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर वो अक्सर वो अपनी तस्वीरों के साथ फैंस के लिए अपने पिता की पंक्तियों को भी शेयर करते रहते हैं.

इस बार सोशल मीडिया पर बिग बी ने चौंका दिया है. बिग बी ने एक बड़ा फैसला लेते हुए अपने ऑर्गन डोनेट (Organ Donoate) करने का ऐलान किया है. सोशल मीडिया पर उन्होंने खुद इसकी जानकारी दी.

बिग बी (BIG B) ने ट्वीट करते हुए एक अपनी तस्वीर पोस्ट की जिसमें उनके कोट पर एक छोटा सा ग्रीन कलर का रिबन है. इस तस्वीर को अपने ट्वीटर हैंडल से शेयर करते हुए अमिताभ ने लिखा, मैं एक शपथ ले चुका ऑर्गन डोनर हूं. मैंने ये ग्रीन रिबन इसकी पवित्रता के लिए पहना हुआ है.

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन देश में प्राकृतिक आपदाओं या किसी भी मुश्किल के समय में कई बार डोनेशन देते रहे हैं. कोरोना काल में लगे लॉकडाउन (Lockdown) में अमिताभ ने प्रवासी मजूदरों को घरों में भेजने के लिए बसों का इंतजाम करने के साथ उनकी काफी मदद भी की थी. अमिताभ सूखा या बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों के लिए कई बार करोड़ों रुपये की धनराशि राहतकोष में डोनेट कर चुके हैं.

अमिताभ के ट्वीट के जवाब में ढेरों लोगों ने डोनेशन (Donation) के बाद मिले अपने खुद के सर्टिफिकेट शेयर किए हैं और बताया है कि किस तरह वो भी अपने ऑर्गन्स (Organs) डोनेट कर चुके हैं. वहीं कुछ ऐसे लोग भी हैं जिन्होंने अमिताभ बच्चन से प्रभावित होकर अपने ऑर्गन्स डोनेट करने की बात कही है.  बिग बी को फैंस का काफी सपोर्ट मिल रहा है.

अमिताभ ने हाल ही में छोटे पर्दे पर एक बार फिर से वापसी की है. टीवी का पॉप्युलर गेम शो कौन बनेगा करोड़पति (KBC) का 12वां सीजन सोनी टीवी पर सोमवार से शुरू हो गया है. शो शुरू होने के साथ दर्शकों में इसको लेकर एक्साइटमेंट है. केबीसी इस बार एक अलग अंदाज में पेश किया जा रहा है जो दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. केबीसी के होस्ट अमिताभ बच्चन का कंटेस्टेंट के साथ मजेदार तरीके से सवाल पूछना सभी को बेहद पसंद आ रहा है.