बॉक्स ऑफिस छाया अमिताभ का बदला..पहले दिन कमाए इतने करोड़

अमिताभ बच्चन, तापसी पन्नू स्टारर फिल्म बदला कल यानी इंटरनेशनल वुमनस डे के मौके पर रिलीज हुई. कल ही हॉलीवुड फिल्म कैप्टन मार्वल भी रिलीज हुई. जिस वजह से अमिताभ का बदला बॉक्स ऑफिस पर चलना मुश्किल लग रहा था. लेकिन तापसी और अमिताभ की जोड़ी का जादू बॉक्स ऑफिस पर चल गया है.

ट्रेड एनालिस्ट के अनुसार अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की फिल्म बदला ने 5 करोड़ की कमाई की है. जबकि अमिताभ और तापसी की पिछली फिल्म पिंक ने पहले दिन 4.32 करोड़ की कमाई की थी. फिल्म पिंक में भी अमिताभ एक वकील के रोल में नजर आए थे. जबकि तापसी ने एक विक्टिम का रोल प्ले किया था जिसके साथ कुछ लड़के जबरदस्ती करते हैं.

 फिल्म बदला को क्रिटिक्स और दर्शकों से अच्छा रिसपॉन्स भी मिल रहा है. ये फिल्म साल 2016 में आई स्पैनिश फिल्म कॉन्ट्रॉटिएम्पो की हिंदी रीमेक है. फिल्म को रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और एज्यूर एंटरटेनमेंट ने मिलकर प्रोड्यूज की है. इस फिल्म को सुजॉय घोष ने डायरेक्ट किया है.

फिल्म बदला की कहानी नैना नाम की एक लड़की की है जिस पर उसके ही बॉयफ्रेंड के मर्डर का इल्जाम लगता है. नैना को उसके लीगल एडवाइजर के जरिए बादल गुप्ता का नंबर मिलता है. बादल गुप्ता का रोल अमिताभ बच्चन ने निभाया है. बादल गुप्ता एक वकील है जो अपने 40 साल के करियर में कोई केस नहीं हारा. क्योंकि वो सबूत इक्ट्ठे करने में माहिर है.

इसके बाद फिल्म में बादल गुप्ता की पत्नी और नैना का पति और बच्चे जैेसे किरदारों की एंट्री होती है. केस की इनवेस्टिगेशन के दौरान मामला और उलझता नजर आता है. लेकिन क्या बादल गुप्ता के 40 साल का रिकॉर्ड कायम रह पाएगा.. क्या वो केस को सुलझकर नैना को निर्दोष साबित कर पाएगा. अगर आप इन सब सवालों के जवाब जानना चाहते है तो एक बार फिल्म जरुर देंखें.

%d bloggers like this: