amitabh bachchan
amitabh bachchan
  • ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अमिताभ बच्चन की नई फिल्म गुलाबो सिताबो की जानकारी ट्वीट कर दी
  • आयुष्मान खुराना अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म गुलाबो सिताबो को सुजीत सरकार डायेरक्ट करने वाले हैं

महानायक अमिताभ बच्चन 72 साल की उम्र में भी कितने एक्टिव हैं इस का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि एक फिल्म की शूटिंग शुरु होने के साथ ही अमिताभ बच्चन ने दूसरी फिल्म साइन कर ली.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अमिताभ बच्चन की नई फिल्म गुलाबो सिताबो की जानकारी ट्वीट कर दी. लेकिन यहां दिलचस्प ये है कि अमिताभ के साथ इस फिल्म में पहली बार यूथ के फेवरिट आयुष्मान खुराना नजर आने वाले हैं.

आयुष्मान खुराना अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म गुलाबो सिताबो को सुजीत सरकार डायेरक्ट करने वाले हैं. खबरों के अनुसार ये एक कॉमेडी जोनर की फिल्म होगी. जो इस साल नवंबर में रिलीज की जाएगी.

गुलाबो सिताबो को लेकर अमिताभ ने भी रीट्वीट किया. अमिताभ ने लिखा- “जी हां, ये है गुलाबो सिताबो की जोड़ियो.. लखनऊ में होगी टक्कर.”

आयुष्मान खुराना की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर एक के बाद एक नए रिकॉर्ड बनाती जा रही है तो वहीं बिग बी का इस उम्र फिल्मों में इतना एक्टिव होना और बेहतरीन फिल्में देना काबिले तारीफ है.

एक्टर आयुष्मान खुराना की पिछली दो फिल्में आंधाधुन और बधाई हो बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर रही थी. तो वहीं उनकी अपकमिंग फिल्मों आर्टिकल 15 , ड्रीम गर्ल, बाला और शुभ मंगल ज्यादा सावधान शामिल हैं.

बिग बी की बात करें तो उनकी पिछली फिल्म बदला बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी. फिल्म ने 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है. फिल्म को शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस रेड चिल्लीज से प्रोड्यूज किया था. वहीं फिल्म में अमिताभ के साथ तापसी लीड रोल में थी.

अमिताभ बच्चन की इस साल फिल्म झुंड रिलीज होनी है जिसमें वो एक फुटबॉल कोच का रोल प्ले कर रहे हैं. इसके अलावा अमिताभ ने हाल ही में अपनी तेलुगु फिल्म की शूटिंग भी पूरी की है जिसे डायरेक्टर तमिलवानन ने डायरेक्ट किया है.

वहीं इन दिनों अमिताभ बच्चन एक्टर इमरान हाशमी के साथ थ्रिलर फिल्म चेहरे की शूटिंग कर रहे हैं. ये फिल्म अगले साल 21 फरवरी को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी.     

Trending tags – Bollywood News | Entertainment News |Amitabh Bachchan | Latest Bollywood news | Aaj ka Samachar